Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हिंदू हथियार जरूर खरीदें : हिंदू महासभा

 

मेरठ। लखनऊ में हुए हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड से हिंदू संगठनों में आक्रोश व्याप्त है। सोमवार को हिंदू महासभा ने एक रोष सभा और शोक सभा का आयोजन किया। जिसमें हिंदुओं से हथियार जरूर खरीदने की अपील की और आरोपितों को फांसी पर लटकाने की मांग उठाई।
शारदा रोड स्थित अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यालय पर कमलेश तिवारी हत्या कांड के विरोध में रोष व शोक सभा का आयोजन किया गया। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने हत्याकांड को लेकर प्रदेश सरकार पर कई सवालिया निशान खड़ा किए। प्रदेश में हो रहे एनकाउंटरों को महक नाटक बताते हुए हिंदुओं के खतरे में होने का आरोप लगाया। उन्होंने हर हिंदु परिवार से अपील की कि अगर वह सौ रुपए कमाता है तो उसमें से 20 रुपए के हथियार जरूर खरीदें। उन्होंने प्रदेश में ताबड़तोड़ हो रहे एनकाउंटरों को भेज एक नाटक बताते हुए सवाल उठाया कि आखिर पुलिस की गोली बदमाशों के पैर में ही कैसे लगती है। कमलेश तिवारी हत्याकांड में फरार चल रहे दो आरोपियों पर प्रदेश सरकार द्वारा घोषित किए गए ढाई-ढाई लाख के इनाम को भी उन्होंने महज एक औपचारिकता बताया। संगठन के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अभिषेक अग्रवाल ने कमलेश तिवारी हत्याकांड में डीजीपी द्वारा दिए गए बयान पर रोष प्रकट किया। उन्होंने कहा कि डीजीपी के मुताबिक कमलेश की हत्या वर्ष 2015 में पैगंबर साहब को लेकर दिए गए उनके विवादास्पद बयान के विरोध में की गई। अभिषेक ने सवाल किया कि यदि किसी धर्म का अपमान करने वाले व्यक्ति की हत्या कर देना जायज है और प्रदेश सरकार इसे उचित ठहराती है तो फिर सरकार इसकी अनुमति दे दे। उन्होंने चेतावनी दी कि इसके बाद हिंदू समाज भी अपने देवी देवताओं का अपमान करने वाले किसी व्यक्ति को नहीं बख्शेगा। अभिषेक ने कमलेश तिवारी हत्याकांड की सुनवाई जल्द से जल्द पूरी करके उनके हत्यारों को सरेआम लालकिल पर फांसी दिए जाने की मांग की।