Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मुस्लिम कारसेवक मंच ने निकाला औवेसी और जिलानी का जनाजा

 

 

लखनऊ। सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने रिव्यू पिटिशन दायर करने का फैसला लिया है। इसके विरोध में मंगलवार को मुस्लिम कारसेवक मंच ने आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का जनाजा निकाला। इससे गुस्साए लोगों ने मुस्लिम कारसेवक मंच के अध्यक्ष कुंवर आजम खान की पिटाई कर दी।

कुंवर आजम खान ने इस संबंध में विकास नगर पुलिस को तहरीर देते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि अयोध्या मामले पर बीते दिनों आये सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर आल इंडिया पर्सनल लॉ बोर्ड ने रिव्यू पिटिशन डालने का फैसला लिया है, जिसका मुस्लिम कारसेवक मंच विरोध करता है।

इसी के चलते मंगलवार को उन्होंने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का जनाजा निकाला है। उन्होंने यह भी कहा कि ओवैसी व जफरयाब जिलानी देश में अमन और एकता नहीं चाहते हैं। इतना ही नहीं यह लोग फिर से हिन्दू-मुस्लिम सौहर्द्र को बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं जबकि पूरे देश के मुस्लिम भाईयों ने सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को सम्मान के साथ स्वीकार किया है।