Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मां ने पबजी गेम के लिए मोबाइल नहीं कराया रिचार्ज, बेटे ने की आत्महत्या

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर एक छात्र को ऑनलाइन गेम पबजी खेलने की ऐसी लत लगी, कि उसने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। यह मामला भोपाल के बागसेवनिया इलाके का बताया जा रहा है, जहां पर रहने वाले नीरज कुशवाहा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

नीरज आईटीआई से कोर्स कर रहा था। पुलिस का कहना है कि नीरज को पबजी खेलने की इतनी ज्यादा लत थी, कि जब मोबाइल में रिचार्ज खत्म हुआ, तो उसने अपनी मां से रिचार्ज कराने के लिए कहा लेकिन मां ने पबजी गेम के लिए इंटरनेट पैक रिचार्ज नहीं कराया, तो छात्र नीरज को यह बात काफी बुरी लगी और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतक नीरज के पिता वीरेश कुशवाहा अपने छोटे बेटे सूरज के साथ बाग मुगलिया स्थित निर्माणाधीन मकान पर गए थे। इस दौरान नीरज और उसकी मां घर पर मौजूद थीं। वहीं जब नीरज की मां, पिता और भाई के लिए खाना लेकर निर्माणाधीन मकान पर चली गईं, इसके बाद जब सूरज घर पहुंचा, तो दरवाजा बंद था और जब उसने खिड़की से अंदर देखा, तो नीरज फांसी के फंदे पर झूल रहा था।

नीरज की मां सविता ने पुलिस को बताया है कि बेटे नीरज ने पबजी गेम खेलने के मां से 3 महीने का इंटरनेट पैक रिचार्ज कराने के लिए कहा था लेकिन सविता ने जब मना कर दिया, तो वह मां से झगड़ने लगा। इसके बाद उसने मौका पाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।