Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सपा महासचिव का योगी सरकार पर तंज, कहा- ठोक देने की भाषा का प्रयोग करते हैं CM

यूपी में लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी को लेकर सपा जुट गई है.इसी कड़ी में सपा महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के बाद योगी सबसे प्रबल इंसान हैं, लेकिन वो ठोक दिया जाए जैसी भाषा का प्रयोग करते हैं. क्या किसी सीएम का बात करने का यह तरीका होता है?

रामगोपाल ने योगी सरकार पर कसा तंज

उन्होंने आगे कहा कि हम सभी जानते हैं कि इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किस प्रकार के लोग करते हैं. रामगोपाल यादव ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में हर दिन फर्जी मुठभेड़ हो रहे हैं.

उन्होंने कहा, “अगला चुनाव योगी सरकार हारेगी. यदि बीजेपी यूपी में हारती है तो केंद्र में बीजेपी की हार निश्चित है.” मोदी सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने आगे कहा, “इस सरकार ने लाखों लोगों को बेरोजगार कर दिया. नोटबंदी से 40 प्रतिशत उद्योग बंद हो गए.”

अगला चुनाव योगी सरकार हारेगी

इस दौरान रामगोपाल यादव ने इस बात की घोषणा की कि वे अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों में संभल लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे. एक कार्यक्रम के दौरान रामगोपाल यादव ने मंच से कहा, “वैसे तो यह ऐलान करने का अधिकार अखिलेश यादव का है.”