Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विधायक ने अपनी ही सरकार में धरने पर बैठने की दी धमकी

देव श्रीवास्तव/मोहम्मदी- खीरी।
क्षेत्र में बिजली की समस्या को लेकर अधिकारियों के साथ तहसील सभागार में बैठक कर विधायक ने समस्या पर अधिकारियों की फटकार लगाई। विधायक लोकेंद्र प्रताप ने बिजली की समस्या को लेकर तहसील में मची हाहाकार को देखते हुए विद्युत अधिकारियों की बैठक बुलाई थी। उन्होंने बिजली व्यवस्था तत्काल दुरुस्त न होने पर अपनी ही सरकार में धरने पर बैठने की बात कह दी।
विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने बिजली को लेकर किसानों द्वारा धरना प्रदर्शन की बात पर अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए और बताया सरकार की मंशा अनुरूप 18 से 20 घंटे तक बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने में हिला हवाली होने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने इस बात पर खासी नाराजगी जाहिर की क्षेत्र के लोग बिजली समस्या को लेकर खासे परेशान हैं। जिस पर सफाई देते हुए एसडीओ संजय कुमार सक्सेना ने बताया कि ओवरलोड लोकल फाल्ट लो वोल्टेज की समस्या के कारण व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न हो रहा है। शीघ्र ही समस्या का समाधान कर लिया जाएगा। जिस पर विधायक ने कड़े लहजे में कहा यह हमें कार्य रजिस्टर में नहीं धरातल पर दिखना चाहिए, जो अधिकारी गलत धंधे में संलिप्त पाए जाएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई करने की भी बात कही। अधिकारियों द्वारा समस्या का समाधान न करने पर अपनी ही सरकार में धरने पर बैठने का ऐलान कर दिया। जिससे अधिकारी सन्न रह गए और एसडीएम बीडी वर्मा, जेई मनीष गौड़ अकमल ने व्यवस्था में सुधार करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर भाजपा नेता श्याम किशोर अवस्थी, विवेक शुक्ला, डीके गुप्ता, आसाराम सैनी, आनंद गुप्ता सहित तमाम लोग मौजूद रहे। साथ ही एसडीओ संजय सक्सेना मनीष गौड आदि मौजूद रहे।