Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक ट्वीट पर लोगों की खुलकर मदद कर रहे बीजेपी के विधायक,जानिए कौन हैं

जबसे कोरोना का संक्रमण शुरू हुआ है हर व्यक्ति अपनी क्षमता के बराबर लोगो की मादा कर रहा है.कोई लोगों को खाना दे रहा है,तो कोई दवा पहुंचा रहा है तो कोई,अपने पैसे से सबकी मदद कर रहा है.इस महामारी के दौर में जनप्रतिनिधि भी अपनी जिम्मेदारियां बखूबी निभा रहे हैं. नॉएडा से विधायक पंकज सिंह इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में अपने काम को लेकर. पंकज सिर्फ एक ट्वीट पर लोगो की मदद के लिए तैयार रहते हैं.

बात करें अभी हाल ही की बीते मंगलवार को दिनेश नाम के एक यूज़र ने विधायक पंकज सिंह से ट्वीट कर एक महिला के पांच बच्चों के साथ भूखे होने की समस्या बताई.तत्काल विधायक ने अपनी टीम से संपर्क कर उस महिला को राशन पहुँचाया. न सिर्फ राशन पहुँचाया बल्कि उस यूज़र को रिप्लाई करके बताया भी.

सूर्यकान्त नाम के एक यूज़र ने अपने पिता जी ख़राब तबियत का हवाला देते हुए विधायक से ट्वीटर पर मदद मांगी विधायक ने नाम और पता पूछने के बाद उन्हें भी उन्हें हर संभव मदद की बात कही.

इस कोरोना दौर में सभी एक दुसरे की हर संभव मादा तो कर ही रहे हैं लेकिन विधायक पंकज सिंह ने जिस तेजी से लोगों की मदद की है वो वाकई सराहनीय है.