Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हॉलीवुड एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने शेयर किया हॉट VIDEO… सोशल साइट्स पर मची खलबली

दुनिएभर में मशहूर हॉलीवुड की दुनिया की बेहद सेक्सी, बोल्ड, हॉट पोर्न स्टार मिया खलीफा का जादू आज दुनिया के सर पर चढ़ के बोल रहा है… 

इतना ही नहीं हर बार ही मिया अपनी न्यूड फोटो, सेमी न्यूड फोटो शेयर करती ही रहती हैं और कई बार तो वो अपनी हॉट बिकिनी फोटो शेयर कर तहलका मचा चुकी हैं.

मिया खलीफा ने तो अपने इस हॉट लुक से फैन्स का जीना बेहाल कर रखा है. हर बार ही वो अपनी बोल्डनेस के लिए दुनियाभर में चर्चा बटोरती हैं.

मिया खलीफा का बोल्ड वीडियो

हाल ही में मिया खलीफा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उनके म्यूजिक वीडियो Patreon का वीडियो शेयर किया है. दरअसल पैट्रियॉन के एक साल पूरे हो गए है और इस ख़ुशी में मिया खलीफा ने अपना हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर किया है. 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं मिया बैक लैस ड्रेस में गाड़ियों के शीशे तोड़ती नजर आ रही है. इसके साथ ही वो कभी व्हाइट लैस सेमी न्यूड टॉप में सिगरेट पीती हुई दिखाई दें रही हैं.

आपको बता दें www.patreon.com/mia साइट पर मिया के सभी हॉट वीडियोस मिलते हैं और फैंस इसी वेबसाइट पर जाकर उनके सेक्सी वीडियो और फोटो देखते है.
 मिया खलीफा आए दिन अपनी बोल्ड हॉट और सेक्सी फोटो शेयर कर लाइमलाइट में बनी रहती है. लेकिन इस बार उनका ये हॉट वीडियो तहलका मचा रहा है…

यहां देखें VIDEO