Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रेड बिकनी में फिर मिया खलीफा ने ढाया कहर, लाखों के छूटे पसीने

जब भी दिमाग में किसी सबसे ज्यादा सेक्सी और बोल्ड पोर्न स्टार का ख्याल आता है हैं तो कई मॉडल के नाम सामने आने लगते हैं, लेकिन इनमे से सबसे ज्यादा चर्चा तो मिया खलीफा के बारे में ही होती है.

जी हां…वैसे आपको बता दें कि मिया है ही इतनी ज्यादा हॉट और सेक्सी कि कोई भला उनके बारे में क्यों ना सोचे. एक समय में पोर्न इंडस्ट्री में भी उनकी खूब धाक जमी थी.

मिया खलीफा

आए दिन मिया अपने बोल्ड अंदाज के कारण तहलका मचाने का काम करती हैं और इस बार फिर से उन्होंने अपनी सेक्सी फोटोज शेयर कर फैंस को खुश करने का काम कर दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि वैसे मिया तो बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं है और ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनकी फोटोज खुद ये साबित कर रही है. उन्होंने अपनी नई सेक्सी तस्वीर से हर किसी को फिर कायल बना लिया है. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मिया खलीफा सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय पाई जाती हैं और वो आए दिन अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचाने का काम कर ती हैं.

हर बार की तरह इस बार फिर से मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद सेक्सी, बोल्ड, न्यूड और सेमी न्यूड फोटो शेयर कर खलबली मचा दी है