Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शाओमीजल्द लॉन्च करने जा रहा है Mi A3 Lite, जोर-शोर से चल रही है तैयारी

चीन की दमदार स्मार्टफोन कंपनी शाओमी काफी जल्द Mi A3 Lite स्मार्टफोन को पेश कर सकती है और इस फोन को लेकर पहले भी कई लीक सामने आ चुके हैं. जबकि अब फिर से इसी लेकर जानकारी आई है. इसे लेकर अब कहा जा रहा है कि इस फोन में कई शानदार फीचर्स मिल सकते हैं.

जबकि एक खबर यह भी सामने आयी है कि कंपनी एंड्राॅयड वन स्मार्टफोन पर काम कर रही हैं. साथ ही ऐसे में अंदाज लगाया जा रहा है कि मी ए3 लाइट स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जाएगा. शाओमी अपने नए फोन की टेस्टिंग फिलहाल कर रही हैं, इस फोन के ज्यादा स्पेसिफिकेशन तो सामने नही आये हैं. लेकिन कुछ जरूरी जानकारी आई है…

इसी लेकर कहा जा रहा है कि शाओमी अपने तीन नए स्मार्टफोन की टेस्टिंग कर रही है जिनका कोड नेम pyxis, bamboo sprout व cosmos_sprou दिए गए हैं और इन्ही में से एक स्मार्टफोन का नाम Mi A3 Lite है. तीनों फोन में से दो को लेकर कहा जा रहा है कि दो फोन एंड्रॉयड वन फोन हो सकते हैं और इन फोन को पहले चीन में लाँच किया जाएगा.

कहा जा रहा है कि इस फोन की बैटरी भी काफी दमदार दी जा सकती हैं और इस फोन के रियर में भी फोटो खीचने के लिए शानदार कैमरा मिल सकता है. जबकि इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए शानदार सेल्फी कैमरा कंपनी देगी. जिससे की सेल्फी लवर्स सेल्फी की उम्मीद करते हैं. फिलहाल फोन से जुड़ी अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है. न ही इसकी कीमत को लेकर कुछ खबर है.