Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मंडल प्रमुख ने किया नवीनीकृृत बणी शाखा का उद्घाटन

सिरसा। ((सतीश बंसल ) पंजाब नैशनल बैंक की बणी शाखा के नवीनीकृत परिसर का उद्घाटन मंडल कार्यालय सिरसा के मंडल प्रमुख सतपाल मेहता ने रिबन काटकर किया। सर्वप्रथम बैंक के संस्थापक लाला लाजपतराय की प्रतिमा व सरस्वती मां की प्रतिमा के समक्ष पुष्प अर्पित किए गए। मंडल प्रमुख ने बताया कि नवीनीकृत परिसर में सभी ग्राहकों को पूर्व की तरह ही बेहतर सेवाएं प्रदान की जाएंगी। इस अवसर पर मंडल प्रमुख ने सभी आगंतुकों एवं उपस्थित ग्राहकों का स्वागत किया। मंडल प्रमुख ने कहा कि आम आदमी के जीवन के स्तर को ऊंचा बढ़ाने में बैंकों का बड़ा योगदान है। प्रधानमंत्री द्वारा वंचित किसानों को क्रेडिट कार्ड से लाभांवित करने के लिए 24 अप्रैल से 1 मई तक किसान भागीदारी प्राथमिकता हमारी अभियान शुरू किया गया है।

इस अभियान के अंर्तगत किसान के्रडिट कार्ड से वंचित लोगों को कैंप लगाकर किसान के्रडिट कार्ड की सुविधा प्रदान की जाएगी। उन्होंने बताया कि पीनएनबी वन एप के माध्यम से डिजीटल बैंकिंग को बढ़ावा देने के लिए उपभोक्ताओं से आह्वान किया। पीएनबी वन एप के माध्यम से बैंकिग से संबंधित कार्य शाखा में बिना विजिट के संपन्न हो जाएंगे। इस अवसर पर अग्रणी जिला प्रबंधर सुनील कुकरेजा व शाखा प्रमुख संदीप कुमार, सरपंच रामसिंह सहारण सहित अन्य स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।