Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लडक़े-लडक़ी के बीच हुई यह बातचीत हो रही है वायरल, जानें क्या हैं मामला…

एक जमाना था जब चिट्ठी-पत्री प्यार जताने का माध्यम होता था। वक्त बदलने के साथ तरीका भी आधुनिक होता गया। अब जमाना बहुत आगे बढ़ चुका है। इन दिनों बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड बनाने के लिए डेटिंग एप्स भी काफी लोकप्रिय हो रहे हैं, जिनमें टिंडर का नाम भी शुमार है। इस एप पर एक लडक़े और लडक़ी की बातचीत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

दरअसल एक युवक टिंडर की मदद से एक युवती के साथ डेट पर गया। हालांकि उसका अनुभव अच्छा नहीं रहा और उसने इसके बाद उस युवती से पूरी तरह से किनारा कर लिया। टिंडर पर पहले युवती ने लिखा, ब्रेकफास्ट के लिए शुक्रिया। इस पर युवक ने जवाब दिया कि तुम्हारा स्वागत है। हालांकि मैं तुम्हारे प्रति ईमानदार रहना चाहूंगा।

मुझे नहीं लगता कि हमारी बहुत बातें मिलती हैं। डेटिंग पर मेरे लिए तुमसे बात करना काफी मुश्किल हो रहा था और मैं तुम्हारे साथ अगली डेट पर नहीं जा सकता। तुम्हारे एअर फोर्स करिअर के लिए शुभकामनाएं। मुझे लगता है कि तुम हर चीज समझ पाओगी। इस पर युवती ने लिखा कि मैं तुमसे सहमत हूं। मुझे भी ऐसा ही लगता है, धन्यवाद। तुम्हें भी भविष्य के लिए शुभकामनाएं।