Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ये आदमी जीता है कुत्तों की जिंदगी, वजह उड़ा देगी होश

आज कल लोग फैशन के नाम पर कुछ भी ऊटपटांग पहन कर निकल पड़ते हैं तो आज हम आप को कुछ ऐसी फोटोज देखने वाले है जो की आप को इन कुछ लोगो के अजीबो गरीब कपड़ो को फैशन बना दिया है बताते चले  हमें दुनिया में कई अजीबो-गरीब तरह के फैशन देखने को मिलते है, लोग अपनी तरफ धयान आकर्षित करने के लिए न जाने क्या क्या करते हैं। 

हमने छोटे कपड़ो से लेकर बालो को चाकु जैसे खड़े करने का फैशन खूब देखा और भारत के लोगो ने इसे अपनाया भी। पर इस सब फैशनो की शुरुआत भारत मे नही होती, हम इसे अलग-अलग देशो से अपनाते हैं। ऐसा ही एक अजब फैशन के बारे में बताने जा रहे जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचाये हुए रखा है.

पालतू कुत्ते का जीवन

ये मामला इंग्लैंट में ग्रेटर मैनचेस्टर के एक स्टोर का मालिक पपी यानी पालतू कुत्ते का जीवन जीता है। वह कटोरे में कुत्तों को दिए जाने वाले बिस्कुट खाता है। कुत्ते जैसा दिखने वाला डिजाइन किया हुआ सूट पहनता है। इतना ही नहीं, वो कुत्तों और रिश्तेदारों पर भौंकता भी है।

37 वर्षीय काज जेम्स के ऐसा करने के पीछे कारण है कि वह खुद को कभी इंसान के तौर पर महसूस नहीं करते। उन्हें लगता है कि वह एक पपी है। उन्होंने दो लाख 73 हजार रुपए खर्चकर अपने लिए दो पपी सूट सिलवाए हैं।

काज जेम्स एक लेखक भी हैं

उन्होंने खुद को ही ध्यान में रखकर किताब हाउ टू ट्रेन अ ह्यूमन पप लिखी है। 2005 में वह नॉर्कफॉक से ग्रेटर मैनचेस्टर में शिफ्ट हो गए, ताकि यहां वे पपी के रूप में खुलकर जिंदगी बिता सकें।

बता दे 37 साल के काज जेम्स यह मानते हैं वह दूसरों से अलग हैं और समाज में उनका रहना मुश्किल है। पपी के रूप में अपनी पर्सनालिटी बनाने के लिए वह रोज अपने दोस्तों पर भौंकते हैं और दांतों से सामान उठाकर देते हैं। अपने स्टोर के अलावा वह फर और रबड़ से बना आउटफिट पहनते हैं जो काफी कीमती हैं।

वह कुत्तों को देखकर उन पर भौंकते भी हैं, ताकि उन्हें भी उनकी मौजूदगी पता चल पाए। उनके मुताबिक, वो अब हर दिन नॉर्मल जिदंगी जीने पर ध्यान दे रहे हैं।