Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लिंचिंग: मवेशी चोर होने के शक में शख्स की पीट-पीटकर हत्या

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से मॉब लिंचिंग का एक और मामला सामने आया है। यहां भीड़ ने एक शख्स की भैंस चुराने के शक में पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला बरेली के थाना कैंट क्षेत्र का है। यहां ठहरिया इलाके में शाहरुख नाम का शख्स देर रात घर से यह कहकर निकला था कि वह अपने पड़ोस के गांव में रहने वाली खाला (मौसी) के घर जा रहा है। सुबह पुलिस ने परिवार को सूचना दी कि शाहरुख की हालत गंभीर है और वह जिला अस्पताल में भर्ती है।

सूचना के कुछ ही देर बाद शाहरुख की मौत हो गई। शाहरुख के शरीर पर कई चोट के निशान मिले हैं। मृतक के भाई वसीम ने बताया कि शाहरुख अपने तीन दोस्तों के साथ गया था, लेकिन सुबह यह खबर मिली उसकी मौत हो गई है। शाहरुख के शव को देखकर यह लग रहा है कि उसकी भीड़ ने पिटाई की है, साथ ही उसे जहर भी खिलाया गया है।

पुलिस अधीक्षण (शहर) अभिनंदन सिंह ने बताया कि सुबह कैंट थाने से खबर मिली थी कि कुछ लोग बरेली कैंट एरिया में भैंस चुराने गए थे। जहां लोगों के बीच कुछ विवाद हो गया और लोगों ने एक युवक के साथ हाथापाई शरू कर दी। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। परिजनों के मुताबिक, शाहरुख चोर नहीं हो सकता है क्योंकि उसके पास किसी भी तरह की कोई कमी नहीं थी। वह दुबई में नौकरी करता था। एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने घटना स्थल का खुद जायजा लिया है और मामले में जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है।