Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बहराइच में चोरों ने ATM मशीन को बनाया निशाना,कोतवाल देहात के राज में बैंक और ATM पर चोर बोल रहे धावा

रिपोर्ट राजीव शर्मा/बहराइच|
जिले में चोरों के हौसले बुलंद हैं, आलम ये है कि हौसला बुलन्द चोर पुलिस को चुनौती देते हुए बैंक और ATM बूथों को भी निशाना बनाने से  नहीं हिचकिचा रहे।

कहा का है मामला

ताज़ा मामला कोतवाली देहात इलाके से सामने आया है। जहाँ पर पुलिस चौकी रायपुर राजा के पास स्थित इंडियन ओवरसीज़ बैंक की मुख्य शाखा में लगे ATM में घुसकर चोरों ने न सिर्फ चोरी का प्रयास किया बल्कि  एटीएम मशीन को तोड़कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर डाला. कोतवाली देहात की पुलिस चौकी पर  सोती रही और चोर एटीएम में घुसकर चोरी के इरादे से ATM को तोड़ते रहे.चोरों का गैंग एटीएम के शटर का ताला तोडकर सबसे पहले ATM बूथ में लगे CCTV कैमरा को तोड़ डाला और फिर ATM तोड़कर पैसे निकालने के प्रयास में मशीन को पूरी तरह छतिग्रस्त कर डाला। बैंक कर्मियों को जब घटना की जानकारी हुई तत्काल पुलिस को सुचना दी गई ।जिस पर कोतवाली देहात पुलिस ने मौके पर पहुच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. ये कोई पहली घटना नहीं अभी हाल ही में कोतवाली देहात क्षेत्र के चिलवरिया इलाके में स्थित SBI बैंक का ताला काटकर घुसे चोरों ने करेंसी चेस्ट को साफ करने की कोशिश कर चुका है, यहाँ तक कि चोरों की करतूत CCTV में में कैद हुई थी लेकिन आज तक कोतवाल देहात चोरों का कोई सुराग नहीं लगा सके, जिसका नतीजा ये रहा कि एक बार फिर चोरों ने VIP इलाके में लगे ATM बूथ को साफ करने का प्रयास कर डाला।

ताला तोड़ घुसे अन्दर

इंडियन ओवरसीज़ बैंक की मुख्य शाखा में लगे एटीएम पर बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया.चोर सबसे पहले एटीएम के शटर का ताला तोड़कर अंदर घुस गए जिसके बाद सबसे पहले उन्होंने अंदर लगे सीसीटीवी कैमरा को तोड़ दिया और मशीन से पैसा निकालने के प्रयास में पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया.बैंक के सीसीटीवी में ताला तोड़कर अंदर घुसते नकाबपोश चोर दिखाई दिए जिसपर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है बताया जा रहा है की सीसीटीवी फुटेज में चोर चेहरा छुपाने के लिए बुर्के का इस्तेमाल करते दिखाई दे रहे है जिसके बाद कैमरा तोड़ ने से आगे की तस्वीरें नहीं मिल पाई है फिलहाल मामले की छानबीन शुरू कर दी गई।