Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मुसाफिरखाना पुलिस हुई सख्त लाकडाउन के उल्लंघन मे 34लोगों को किया गिरफ्तार

शिवकेश शुक्ला/अमेठी:

कोरोना वायरस के प्रकोप से लोगों को बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन कर दिया था. जिसके बाद 14 तारीख को लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया गया।ऐसे में प्रशासन लगातार जनता से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहा है. कई जगह देखा गया कि लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं, जिनसे पुलिस सख्ती से निपट रही है. कुछ लोग ना तो लाॅकडाउन का पालन कर रहे हैं और ना ही पुलिस की बात सुनने को तैयार हैं. ऐसे लोगों से अमेठी पुलिस भी अब सख्ती से निपट रही है.


जनपद के मुसाफिरखाना कोतवाली पुलिस ने लाॅकडाउन का उल्लंघन करने पर 34 लोगों को हिरासत में लेकर कार्यवाही की है. बता दें कि कोरोना वायरस के दृष्टिगत लाॅकडाउन के चलते धारा 144 का उल्लंघन करने वाले 34 अभियुक्तों के खिलाफ मुसाफिरखाना पुलिस ने ये कार्यवाही की है. वहीं पुलिस ने 27 मोटरसाइकिल व 1 बोलरो गाड़ी को सीज भी किया है. पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग क्षेत्रों से इन लोगों को गिरफ्तार किया है.

पूरे मामले पर कोतवाली प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि लगातार हम देख रहे हैं कि लोग बिना किसी काम के ही सड़कों पर मोटर साइकिल लेकर निकल रहे हैं. जब उनसे पूछताछ की जाती है तो वे कुछ भी बताने में असमर्थ रहते हैं. ऐसे में बाजार में काफी भीड़ हो जाती है, जिसके बाद हमने ये कार्यवाई की है. बता दें कि बुधवार को भी मुसाफिरखाना पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार कर उनपर कार्यवाई की थी. कोतवाली प्रभारी अवधेश कुमार ने लोगों से अपील की है कि वे अपने घरों से ना निकलें और प्रशासन का सहयोग करें.