Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लैब संचालकों ने बैठक कर बनाई रणनीति

सिरसा।।((सतीश बंसल ) सरकार द्वारा क्लीनिकल एस्टेब्लिशमेंट एक्ट लागू किया जा रहा है जिसके विरोध में सिरसा में लैब संचालकों ने बैठक कर रोष जाहिर किया। सुर्खाब पैलेस में जिलाध्यक्ष देवेंद्र गौड़ की अध्यक्षता में लैब संचालकों की बैठक हुई जिसमें लैब के इस कानून पर निंदा व्यक्त की गई। लैब संचालकों ने कहा कि प्रदेश सरकार कारपोरेट अस्पतालों को लाभ पहुंचाने के लिए इसे यहां लागू नहीं कर रही है। 80 फीसद बेसिक लैबोरेट्री में होती हैं। एक्ट में ये जांचें बेसिक कंपोजिट्स लैबोरेट्री में निश्चित की गई हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी प्रदेश सरकार की गाइडलाइन का हवाला देकर, शोषण कर रहे हैं।

इसका हम विरोध जताते है। अगर इस कानून को वापिस लेने की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई तो प्रदेश भर में आंदोलन का आगाज होगा और लैब संचालक मजबूरन हडताल पर चले जाएंगे। इस बैठक में ऐलनाबाद से प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक मेहता व दयाल सिंह, रानियां से वेद प्रकाश व हरजिंद्र सिंह, कालांवाली से देवीलाल व गुरमीत सिंह, डबवाली से सुखराज व नवीन जिंदल, जबकि सिरसा से भगवाना राम, अनंत राम, देवेंद्र गौड, रवि पांडेय, अजीत सिंह, राजेश गोदारा, सोम, अमित गुलाटी भी मौजूद थे।