Breaking News
Donate Now

जानिए सेक्स के दौरान कौन होता है ज्यादा एक्सपेरिमेंटल महिला या पुरुष ?

18+ डेस्क|

सेक्स कपल्स के बीच हेल्दी रिलेशनशिप का मजबूत आधार माना जाता है। यह सिर्फ फिजिकल इंटिमेसी का ही जरिया नहीं होता बल्कि इसके जरिए पार्टनर भावनात्मक और मानसिक तौर पर भी मजबूत होते हैं। सेक्स के मामले में महिलाओं के मुकाबले पुरुष कहीं ज्यादा एक्सपेरिमेंटल होते हैं। लेकिन इसी चक्कर में वे अक्सर कई गलतियां भी कर बैठते हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में:

  • जरूरी नहीं कि सेक्स के दौरान हर महिला को ऑर्गेज्म हो। हर महिला की बॉडी और उसकी संरचना अलग तरह से होती है। इसलिए इंटिमेट होने के दौरान अपने फीमेल पार्टनर से ऑर्गेज्म के बारे में पूछने से बचें।
  • ज्यादातर पुरुष सेक्स के दौरान काफी वाइल्ड हो जाते हैं। उन्हें लगता है कि इससे ज्यादा उत्तेजना पैदा होगी जिससे उनके पार्टनर को अधिक ऑर्गेज्म मिलेगा। ऐसा भले ही हो भी जाए, लेकिन वाइल्ड ऐक्ट की वजह से पार्टनर जख्मी हो सकता है।
  • कई पुरुष सोचते हैं कि सेक्स के दौरान फीमेल पार्टनर के ब्रेस्ट पर काटने से और ज्याद ऑर्गेज्म होगा और पार्टनर में अधिक उत्तेजना पैदा होगी। लेकिन ऐसा नहीं है। बेहतर होगा कि इस संबंध में फीमेल पार्टनर की सुनी जाए।
  • आपको सेक्स में एक्सपेरिमेंट करने का शौक हो सकता है, लेकिन जरूरी नहीं कि आपके पार्टनर को भी एक्सपेरिमेंट पसंद हो। इंटिमेट होने के दौरान एक-दूसरे की सेक्शुअल प्रेफ़रेंस का जरूर ध्यान रखें।
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com