Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तीन पुजारियों की हत्या करने वाला 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) ने फर्रुखाबाद जनपद से पचास हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया अभियुक्त तीन पुजारियों की हत्या में वर्ष 2018 से फरार चल रहा था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि पुलिस उपाधीक्षक प्रमेश शुक्ल के नेतृत्व में एसटीएफ की लखनऊ ईकाई टीम ने पचास हजार के इनामी बदमाश गठियार उर्फ निजामुद्दीन को उसके दामाद रजी कुरैसी के घर से गिरफ्तार किया है।

पूछताछ पर पकड़े गए अभियुक्त गठियार उर्फ निजामुद्दीन ने बताया कि वह पशुओं की खरीद फरोख्त करता है। ग्राम कुदरकोट स्थित भयानक नाथ मन्दिर के तीनों पुजारी रामशरण, लज्जाराम और हल्केराम उसका नाम लेकर गोकशी की शिकायत पुलिस से करते थे। इससे पुलिस उससे और उसके रिश्तेदारों को बहुत परेशान करती थी। इसी बात को लेकर उसने 14 अगस्त वर्ष 2018 की रात उसने मन्दिर के तीनों पुजारियों की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी थी। इसके बाद वह फरार हो गया।

एसएसपी ने बताया कि कानपुर के पुलिस महानिरीक्षक ने तीहरे हत्याकांड का खुलासा करने के निर्देश व आरोपित पर 50 हजार का इनामी की घोषण की थी। इसके बाद से एसटीएफ की टीम उसको पकड़ने के लिए दबिश पर थी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपित को न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है।