Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG !! शरीर में हुक लगा करती है ये काम, देख कर चौंधिया जाएँगी आँखे…

दुनिया में बहुत से अजीब लोग होते हैं जो अपने शौक और जूनून के चलते बहुत सी हदें पार कर जाते हैं. कई लोगों को आपने भी देखा होगा और उन्हें देखकर हैरानी भी हुई होगी.

हर इंसान के अपने-अपने शौक होते हैं और इन शौक को पूरा करने के लिए वो हद से ज्यादा गुजर जाते हैं जैसा कि ये लड़की करती है. ऐसे ही एक लड़की के बारे में हम बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपको हैरानी होगी.

आज हम जिस लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं शायद उसे दर्द क्या होता है पता नहीं है, इसीलिए वो अपने पूरे शरीर में नुकीले हुक लगाकर घंटों हवा में लटकी रही है.

स्टंट करने को लेकर कैटलिन रहतीं हैं हमेशा तैयार

हम जिस लड़की की बात कर रहे है उसका नाम कैटलिन है जो अपने शरीर के लगभग सभी भागों पर पियर्सिंग करवाकर स्वयं को हवा में लटका देती है. इस तरह के स्टंट करने को लेकर कैटलिन कहती हैं कि मैं अपने शरीर के दर्द को सहन करने की क्षमता जांचना चाहती हूं.

अपने इस जूनून के बारे में कैटलिन बताती हैं कि इससे मेरी सारी नकारात्मकता बाहर और सकारात्मकता अंदर आ जाती है. यानि इससे वो खुद को रिलैक्स करती हैं लेकिन इसमें उन्हें दर्द नहीं होता.इसके अलावा वहीं डिनो कहते है कि जैसे ही कैटलिन तैयार होती हैं मैं उसे मैटेलिक फ्रेम की मदद से हवा में होरिजेनटली लटका देता हूँ.

डिनो एक बॉडी सस्पेंशन एक्सपर्ट हैं. वो बीते 6 साल से लोगों को ऐसे ही हवा में लटका रहे हैं. उन्हें इस बात का अच्छा ख़ासा ज्ञान भी हो गया है और इसमें वो परफेक्ट हो गये हैं. इसलिए वो लोगों के साथ ऐसा ही करते हैं.