Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स  पर रिलीज कर दी गई है

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। तब से अब तक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जलवा कायम है, कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ ने सभी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए खूब कमाई की। सिनेमाघर दर्शकों की खचाखच भीड़ से अब तक भरी हुई है और फिल्म 200 करोड़ आंकड़े के करीब पहुंच चुकी है। दर्शक फिल्म में कियारा आडवाणी  और कार्तिक आर्यन की केमिस्ट्री खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन अगर आप किसी कारण फिल्म देखने थिएटर्स पर नहीं जा सके तो निराश न हो, मेकर्स ने फिल्म को लेकर बड़ी खुशखबरी दी है। कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स  पर रिलीज कर दी गई है, आप घर बैठे ही फिल्म का मचा ले सकते हैं और संडे को स्पेशल बना सकते हैं।

कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ 2007 में आई भूल भुलैया का ही सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीशा पटेल जैसे स्टार्स नजर आए थे। अब इसी फिल्म के सीक्वल में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी नजर आ रहे हैं। भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर अबतक 179.31 करोड़ की कमाई कर चुकी है। लेकिन एक महीने के बाद ही इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी ने किया है, इसमें कार्तिक और कियारा के साथ तब्बू और राजपाल यादव भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं।