Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कमलेश तिवारी की पत्नी ने संभाली हिन्दू समाज पार्टी की बागडोर, कहा-शासन ने 15 लाख देकर किया अपमान

 

 

लखनऊ। हिन्दू समाज पार्टी (हिसपा) की नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष किरन कमलेश तिवारी ने शनिवार को पार्टी की बागडोर संभाल ली। प्रेस क्लब में इसकी आधिकारिक घोषणा की गई।

इस दौरान किरन तिवारी ने कहा कि वे कमलेश तिवारी के सपनों को हर कीमत पर पूरा करेंगी। साथ ही शासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने 15 लाख रुपये देकर कमलेश तिवारी का अपमान किया है।

दिवंगत हिन्दू नेता की पत्नी किरन तिवारी ने हत्यारों को जेल में रखकर मेहमान नवाजी करने के बजाय जल्द से जल्द फांसी देने की मांग सरकार से की थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हत्यारों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में कार्रवाई के निर्देश अफसरों को दिए हैं।

गौरतलब है कि 18 अक्टूबर को अशफाक और मोइनुद्दीन नाम के दो शख्स हिन्दू समाज पार्टी के मुखिया कमलेश तिवारी से मिलने उनके दफ्तर पहुंचे थे। दोनों ने कमलेश से बातचीत की और चाय पी। इसके बाद दोनों ने चाकू मार कर बेरहमी से कमलेश की हत्या कर दी थी। गुजरात एसटीएफ ने पहले इस हत्याकांड के तीन साजिशकर्ता फिर इसके बाद दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है।