Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

93 साल की महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिर आई ये वजह सामने

मरने से पहले घर के बड़े बूढ़ों की कई ख्वाहिशें होती हैं. सिर्फ बूढ़ों की ही नहीं, बल्कि हर मरने की कुछ इच्छा होती है जिसे पूरा किया जाता है. कई बार ये इच्छाएं अजीब भी होती हैं जिन्हें जानकर आप भी हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही कुछ ब्रिटेन की 93 वर्षीय Josie की भी रही जिसे पुलिस वालों ने पूरा किया.

इनकी ख्वाहिश सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. अजीब बात ये है कि वो मरने से पहले एक बार गिरफ्तार होना चाहती हैं. उनकी इच्छा थी कि वो एक बार जरूर जेल जाएं जिसे उन्होंने अपनी आखिरी इच्छा बना लिया.

गिरफ्तार होने के  लिए किया ये काम

Josie मरने से पहले एक बार गिरफ्तार होना चाहती हैं. चौंकिए मत यही सही है. मरने से पहले उनकी यही ख्वाहिश है कि की वो अपनी पूरी जिंदगी में एक बार जरुर जेल जाए और पुलिस ने उनकी ये इच्छा पूरी भी कर दी. Pam Smith नाम के एक शख्स ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है कि उनकी दादी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं शख्स ने पुलिस को उनकी दादी की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए शुक्रियादा किया है. Josie की तबीयत इन दिनों काफी खराब रहती है जिसके कारण उनका भी कोई भरोसा नहीं है. 

ट्विटर पर दादी की गिरफ्तारी की तस्वीरें और पोस्ट देखने के बाद लोग हैरान हैं, अकहिरी जेल जाना किसी की आखिरी इच्छा कैसे हो सकती है? इस पोस्ट पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं. आइए आपको दिखाते हैं कुछ प्रतिक्रियाएं. इसके अलावा  इंग्लैड की रहने वाली 104 साल की ऐनी ब्रोकनब्रो (Anne Brokenbrow) की भी आखिरी ख्वाहिश यही थी. वो भी मरने से पहले एक बार गिरफ्तार होना चाहती थीं.