Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जुनून से दुनिया भर में घूमने वाले, जगत पटेल ने न केवल भारतीय शिक्षा उद्योग में किया बदलाव

जुनून से दुनिया भर में घूमने वाले, जगत पटेल ने न केवल भारतीय शिक्षा उद्योग में बदलाव किया है, बल्कि एक राजा के आकार के जीवन का एक उदाहरण स्थापित करके दुनिया भर में यात्रा की है। एक दूरदर्शी जो लगातार विकसित होने में विश्वास करता है, उसने 2003 में ‘ओवरसीज एजुकेशन सेंटर’ शुरू किया। ओईसी की स्थापना छात्रों को विदेशी शिक्षा के अपने सपने को हासिल करने में मदद करने के मूल उद्देश्य से की गई थी।

इसने विदेशी शिक्षा और वीजा औपचारिकताओं में विशेषज्ञता विकसित करने के लिए काम किया है। उनके अद्वितीय ज्ञान और निरंतर सीखने के उत्साह ने उन्हें शिक्षा उद्योग का पता लगाने के लिए प्रेरित किया। पटेल अच्छी शिक्षा और व्यापक अनुभव के मूल्य को जानते थे और वे चाहते थे कि यह जीवन बदलने वाला अनुभव उन छात्रों के लिए आसानी से उपलब्ध हो, जो भविष्य में विदेश में अध्ययन करने की कल्पना करते हैं। पटेल, विदेशी शिक्षा के प्रमुख ज्ञान और इसमें शामिल चुनौतियों को समझते हैं।

https://instagram.com/jagatpatel.official?utm_medium=copy_link

उन्होंने हर उस चीज पर विस्तार से ध्यान दिया जो छात्रों के लिए ज्ञान की यात्रा को आसान बना सके। वर्षों से, OEC की टीम ने दुनिया भर के प्रमुख संस्थानों के साथ एक मजबूत नेटवर्क बनाया है, जिससे उन्हें छात्रों को बेहतर शिक्षा सेवाएं प्रदान करने की क्षमता मिलती है। पटेल ने यह सुनिश्चित किया कि ओईसी उन सभी को आवश्यक मार्गदर्शन और अवसर प्रदान करे, जिन्होंने विदेशी शिक्षा के लिए आवेदन करना एक कठिन काम पाया।