Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शेयर मार्केट उतार-चढ़ाव के बीच बढ़त के साथ बंद, आईटी शेयरों में रही तेजी, ऑटो, मेटल फिसले news in hindi

[ad_1]

नई दिल्ली. सप्ताह के पहले कारोबारी दिन सोमवार को बाजार उतार-चढ़ाव के बीच बढ़त के साथ बंद हुए. आईटी शेयरों में सबसे ज्यादा तेजी रही. सेंसेक्स 226.47 अंकों की बढ़त के साथ 55555.79 पर क्लोज हुआ. वहीं, निफ्टी 45.95 अंकों की बढ़त के साथ 16,496.45 पर बंद हुआ. हालांकि बाजार में बिकवाली हावी रही. आईटी शेयरों की तेजी ने बाजार को संभाले रखा, लेकिन बाकी सेक्टर में बिकवाली रही.

इंफोसिस के शेयरों में तेजी

देश की दूसरी सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर कंपनी इंफोसिस के स्टॉक में एनएसइ पर सोमवार को शुरुआती कारोबार में एक प्रतिशत से अधिक की तेजी आई. फाइनेंस मिनिस्ट्री के अधिकारियों के साथ मीटिंग से पहले इनकम टैक्स के पोर्टल की कमियां दूर होने की जानकारी सामने आने के बाद कंपनी के स्टॉक का प्राइस बढ़ा है. फाइनेंस मिनिस्ट्री ने इंफोसिस के चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर सलिल पारेख को सोमवार को यह बताने के लिए बुलाय था कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के नए पोर्टल के लॉन्च के दो महीने बाद भी इसमें समस्याएं क्यों आ रही हैं.

Source : palpalindia
ये भी पढ़ें :-

शेयर मार्केट में उतार-चढ़ाव भरे कारोबार के बीच सेंसेक्स, निफ्टी नई ऊंचाई पर हुए बंद

राहुल गांधी ने कहा- ट्विटर भारत में कारोबार नहीं कर रहा है, वह राजनीति की दिशा तय कर रहा

जबलपुर में न्यूज एजेंसी के आफिस में चल रहा था सट्टा का कारोबार..!

[ad_2]
Source link