Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आकाश, ईशा के बाद अब अनंत अंबानी का रिश्ता तय, ये है लड़की

इन दिनों अंबानी परिवार में शादी का माहौल चल रहा है. जहां सबसे पहले बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई गोवा में श्लोका मेहता के साथ हुई.वहीं 9मई को उनकी इकलौती बेटी ईशा की सगाई आनंद पिरामल के साथ की गयी. अब एक खबर और आ रही है कि उनके सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की भी सगाई होने जा रही है. क्योंकि हालंहि में Hello Magazine ने एक फोटो पोस्ट की है, जो काफी वायरल हो रही है.

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई की खबरें

दरअसल इस फोटो में अनंत अंबानी कुर्ते और जैकेट में नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ राधिका मर्चेंट काली कुर्ती में नजर आ रही हैं. हालाकि हेलो मैगजीन ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया है.

आपको बता दें कि 9 मई की रात ईशा अंबानी की एंगेजमेंट पार्टी का आयोजन हुआ, जिसका का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें ईशा अंबानी अपनी होने वाली भाभी श्लोका मेहता के साथ डांस कर रही हैं. वीडियो में राधिका मर्चेंट भी डांस फ्लोर पर थिरकती दिखाई दे रही हैं.

गौरतलब है कि आकाश की भी हाल में श्लोका मेहता के साथ सगाई हुई है. श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी है. आकाश और श्लोका की शादी भी दिसंबर में होनी तय है.