Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मासूम को पिता की गोद से छीनकर पटका, मौत

बचाव के लिए आई मां को घायल कर आरोपित फरार

फतेहपुर। जिले में बुधवार को जुआं खेलने के दौरान गाली-गलौच का विरोध करने पर युवक ने मासूम को पिता की गोद से छीनकर जमीन पर पटक दिया। मासूम की मां दौड़ी तो आरोपित जमकर मारपीट करके उसे भी लहूलुहान कर फरार हो गये। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां मासूम को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

बकेवर थाना के जलाला गांव निवासी शिवाकांत आज सुबह घर के बाहर तीन वर्षीय पुत्र आयुष को गोद में लिए खड़ा था। पास में ही गांव कुछ लोग जुआं खेल रहे थे। इस दौरान आपस में गाली गलौच करने रहे थे। शिवाकांत ने विरोध किया तो एक युवक एहसान आया और उसकी गोद से बच्चे को छीनकर जमीन पर पटक दिया। पास में खड़ी मासूम की मां किरन दौड़ी तो एहसान के दो साथियों भोले व शोहेल ने मारपीट शुरू कर दी। शोर मचने पर पड़ोस के अन्य लोग जुटे तो आरोपित भाग गए। गंभीर हालत में मां-बेटे को इलाज के लिए सीएचसी जहानाबाद में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने मासूम को मृत घोषित कर दिया गया। थाना प्रभारी अरविंद गौतम ने बताया कि घटना की तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज करके आरोपितों की तलाश की जा रही है।