Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इंडोनेशिया ओपन 2019 : फाइनल में हारी सिंधु, रजत पदक से करना पड़ा संतोष

 

 

जकार्ता। भारत की दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी सिंधु को इंडोनेशिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में रजत पदक से संतोष करना पड़ा। सिंधु को महिला एकल वर्ग के खिताबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। रविवार को खेले गए फाइनल मैच में सिंधु को जापान की अकाने यामागूची ने शिकस्त दी।

यामागूची ने 51 मिनट तक चले मुकाबले में सिंधु को 21-15, 21-16 से शिकस्त दी। इस मुकाबले के पहले गेम में दोनों खिलाड़ियों के बीच कड़ा संघर्ष देखना को मिला। एक समय सिंधु ने 11-8 की बढ़त बना ली थी, लेकिन इसके बाद यामागूची ने दमदार वापसी की और सिंधु को कोई मौका न देते हुए 21-15 से गेम जीत लिया। दूसरे गेम में भी सिंधु ने यामागुची को टक्कर दी, लेकिन जीत दर्ज नहीं कर पाई। दूसरे गेम में यामागूची ने सिंधु को 21-16 से शिकस्त देने के साथ ही खिताब अपने नाम कर लिया।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले सेमीफाइनल में सिंधु ने शानदार प्रदर्शन करते हुए विश्व के तीसरे नंबर की खिलाड़ी चीन की चेन यू फेई को 46 मिनट में 21-19, 21-10 से हराया था।