Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

PUBG Mobile India ने ट्वीट कर भारतीय यूजर्स से मांगी माफी, ये रही बड़ी वजह

दुनिया के लोकप्रिय मोबाइल गेम में शामिल हो चुका PUBG मोबाइल का Season 6 खेलने में भारतीय यूजर्स को काफी दिक्कते हो रही है. बताया जा रहा है कि गेमप्ले के दौरान यूजर्स को टाइम आउट जैसे Error दिखाई दें रहे हैं, जिसकी वजह से गेम खेलते समय यूजर्स सर्वर से आउट हो रहे हैं. जानकारी के मुताबिक मार्च 2018 में PUBG को लॉन्च किया गया था, लॉन्चिग के बाद से ही यह गेम भारत समेत पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा खेला जाने वाला गेम बन गया था. 

इससे पहले हाल ही मे कुछ यूजर्स ने इस बात को भी रिपोर्ट किया था कि PUBG यूजर्स को एक नोटिफिकेशन मिला है, जिसमें लिखा था कि आप इस गेम को 6 घंटे खेल चुके हैं. आप दोबारा अगले दिन सुबह 5:30 बजे से फिर से खेल सकते हैं. अत: इसका मतलब यह था कि भारतीय यूजर्स इस गेम को 6 घंटे से अधिक नहीं खेल सकेगें.

साथ ही कई यूजर्स ने ट्वीट करके यह भी बताया था. कि उन्हें महज 3 घंटे गेम खेलने के बाद ही सर्वर से आउट कर दिया था. बाद मे यूजर्स को आ रही समस्या के कारण PUBG Mobile India ने ट्वीट कर भारतीय यूजर्स से माफी मांगी थी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय यूजर्स को सीजन 6 खेलने के दौरान हेल्थ वार्निंग और टाइम आउट जैसे एरर मिल रहे हैं. इसमे जैसे ही कोई यूजर 6 घंटे से ज्यादा गेम खेलता है. तो उस यूजर इस सीजन को खेलने से 24 घंटे के लिए बैन कर दिया जाता है.