Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पांच राज्यों में चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय नेतृत्व ने सांसद सुनीता दुग्गल को सौंपी बड़ी जिम्मेवारी

सिरसा, 25 जनवरी।( सतीश बंसल )

सिरसा लोकसभा क्षेत्र की सांसद सुनीता दुग्गल की कार्य कुशलता व अनुभव को देखते हुए भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए सांसद को तीन सदस्यीय वर्चुअल मीटिंग ऑफ सीनियर लीडर्स की टीम में शामिल किया है। यह चुनाव समिति आपसी तालमेल से कार्य करते हुए पांच राज्यों के चुनावों में अहम रोल अदा करेंगी। सांसद सुनीता दुग्गल के अलावा सदस्य सतीश उपाध्याय व राजीव बब्बर हैं।

प्रदेश स्तर पर विभिन्न प्रकोष्टों के प्रदेश अध्यक्ष, वरिष्ठï नेतागण व प्रदेश स्तरीय कोर पदाधिकारीगन, विभिन्न मोर्चों के जिलास्तरीय पदाधिकारी, से लेकर बूथ लेवल और पन्ना प्रमुख की राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग आयोजन की अहम जिम्मेवारी दी गई है और इसी संदर्भ में पंजाब उत्तर प्रदेश और गोवा में गत 24 जनवरी को एक वर्चुअल बैठक का आयोजन हुआ है और शेष 2 राज्यों की वर्चुअल मीटिंग भी हाल ही में आयोजित होने वाली है।

गौरतलब है कि पहले भी सांसद दुग्गल को गुजरात के आनंद में प्री वाइब्रेंट गुजरात समिट 2021 के सफल आयोजन के लिए उन्हें 8 राज्यों का प्रभारी नियुक्त किया गया था और तत्पश्चात स्वस्थ बालक बालिका स्पर्धा अभियान कमेटी में भी उन्हें पांच राज्यों का प्रभारी बनाया गया है जिसके तहत वे दिल्ली हिमाचल उत्तराखंड मणिपुर और मिजोरम राज्य का बतौर प्रभारी कार्य देख रही है।