Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अगर दोनों हाथ में बनता है चाँद, तो ऐसे खुल सकती है आपकी किस्मत

शास्त्रों में मनुष्य से जुड़ी हुई बहुत सी बातें बताई गई हैं इन बातों में मनुष्य के अच्छे और बुरे समय के बारे में व्याख्या की गई है शास्त्रों में हथेली पर बने रेखाओं का विशेष महत्व होता है इन सभी रेखाओं का अलग अलग अर्थ होता है वैसे देखा जाए तो शास्त्रों में हर रेखाओं का अपना अलग ही महत्व माना गया है.

जो आपके जीवन से जुड़ा हुआ होता है ज्योतिष विद्या से अपशगुन शगुन ना जाने क्या-क्या बातों का पता लगाया जा सकता है अगर आप लोगों ने कभी अपनी हथेली को गौर से देखा होगा तो उसमें बहुत सी रेखाएं नजर आई होंगी.

अगर आप लोगों ने अपनी हथेली की रेखाओं को ठीक प्रकार से नहीं देखा है तो आप जरूर देखिए क्योंकि आज हम आपको इस लेख के माध्यम से आपके हाथों पर बने ऐसे निशानों के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिससे आपका भाग्य खुल जाएगा.

हथेली में भी बनता है आधा चाँद

दोनों हृदय रेखाओं के जोड़े से मिलने पर यह एक आधा चाँद का निर्माण करता है वहीँ यह एक शुभ चिह्न है जो सभी के नहीं बल्कि कुछ लोगों के हाथों में ही बनता है और ये लोग काफी आकर्षक और अच्छे स्वाभाव के होते है. 

जिन लोगों के हाथों में यह निशान होता है वे इसके प्रभाव के कारण विपरीत परिस्थितियां में भी साकारात्मक बने रहते हैं और यह सब इनके हाथों में मौजूद आधा चाँद का कमाल होता है.

जिन लोगों के हाथ में आधा चाँद बनता है वे लोग हमेशा दूसरों से अपने भावनाओं को छिपाने की कोशिश करत रहते हैं.