Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पंचो का ये कैसा फरमान, महिला को पेड़ से बांध की सरेआम पिटाई…viral हुआ video

इन दिनों सोशल मीडिया पे एक मामला सामने आया है जिसे देख आप भी हैरान रह जायेंगे… ये मामला UP के बुलंदशहर से एक हैवानियत की खबर सामने आई है पति ने पंचों के फरमान के बाद अपनी पत्नी को पेड़ से बाधकर उसकी सरेआम पिटाई की है. बता दें कि यह पूरा मामला जिला बुलंदशहर के थाना लोंदा के गांव का है.

महिला के पति को शक था कि उसकी पत्नी के गांव के ही युवक के अवैध संबंध है और महिला बिना बताए पड़ोसी के साथ अपने मौसा के यहां चली गई थी. इस बात को लेकर महिला का पति और उसके परिवार वाले नाराज थे. महिला की इन हरकतों को देखते हुए उसे 10 मार्च को उसके मायके से लाया गया और पंचों के फरमान पर गांव के चौराहे पर पेड़ से बांधकर करीब चार घंटे तक बेल्टों एवं डंडों और साइकिल के ट्यूब से पीटा दरिंदों ने इंसानियत की हद तो तब कर दी जब उन्होंने महिला के साथ अश्लील हरकतें भी की, वहीं इस पूरा घटना का वीडियो वायरल हो गया.

जब यह वीडियो पुलिस-प्रशासन ने देखा तो वह हरकत में आ गया. इस मामले में पीड़िता ने सात नामजद और एक दर्जन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करया है 12 अज्ञात लोगों के रिपोर्ट दर्ज कर ली गई.

रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.पूरे मामले में SP सिटी प्रवीन रंजन का कहना है कि घटना कई दिन पुरानी है जिसका वीडियो अभी वायरल हुआ है.महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और उसके पति सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

A woman, in UP's Bulandshahr, tied to a tree and assaulted with a belt by her husband after she was accused of infidelity and 'sentenced' to the torture by a local panchayat. She was also molested after the ISIS inspired public torture.यूपी के बुलंदशहर जिले के स्याना इलाके में एक महिला को इस तरह पेड़ से लटकाकर पीटा गया। भीड़ तमाशबीन बनी रही और महिला चींखती-चिल्लाती रही। कोई उसे बचाने आगे नहीं आया। महिला की खता सिर्फ इतनी थी कि वह गांव से चली गयी थी। उसके बाद जब वह मिली तो परिजनों ने उसका ये हाल किया।

Gepostet von Piyush Rai am Donnerstag, 22. März 2018