Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अजीबोगरीब शहर, इस जानवर का खून पीकर लोग बढ़ाते हैं मर्दानगी…

आपने ब्यूटी के लिए लोगों को तरह तरह की ब्यूटी थेरीपी तो लेते सुना होगा लेकिन ब्यूटी के लिए कुछ लोग कुछ ऐसा भी करतें हैं जिसे सुनने के बाद आपके होश नहु जायंगे बल्कि आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी… 

आपको बता दें, हम बात कर रहें हैं वियतनाम की राजधानी हनोई की ,जहाँ लोग ब्यूटी के लिए खून तक पी जातें हैं, यहाँ लोग पार्लर नहीं जाते बल्कि सांप का खून पी लेते हैं और मानते हैं इससे उनकी खूबसूरती और मर्दानगी बढ़ती है.

खून पीकर जिन्दा भी रहतें हैं लोग 

वैसे तो सांप के नाम से ही हम डर जाते हैं, उसके काटने से इंसान की तुरंत मौत हो जाती है लेकिन यहां के लोग खून पीकर भी जिन्दा है. यहां के लोगों का कहना है कि साँप का मांस व उसके खून पीने से मर्दानगी बढ़ती है.

इसलिए यहां अजगर से लेकर जहरीले कोबरा का भी मीट आसानी से मिल जाता है और उन्हें रेस्टोरेंट में परोसा भी जाता है और उसी के साथ सांप का खून भी. 

बता दें, जब ये लोग सांप के खून को पीते हैं, तो पहले उसका सिर काटकर अलग कर देते है जिससे सांप का जहर ख़त्म हो जाता है तुरंत ही उसका खून पी जाते हैं. उनका मानना है जब तक सांप जिन्दा रहते हैं तब तक उनका खून खराब नहीं होता है. इसके अलावा यहां के कस्टमर्स अपने मनपसंद के सांप भी चुन सकते हैं और उन्हें खा सकते हैं.