Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

यहाँ प्रदर्शनी में लाशें बनातीं हैं शरीरिक संबंध, देखने के लिए लगता है टोकन

आपने ये तो सुना होगा कि इंसान संभोग करता है और यही नहीं ये प्रक्रिया जानवर भी करते है। आप ये सोच रहें होंगे कि बातें तो जब जानते है इसमें कौन सी नई बात है। कैलिफोर्निया का मामला सामने आया है जिसे जान कर आपके पीरों टेल जमीन खिसक जायेगी…

आपको बता दें कि ये चौकाने वाला मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया में देखने को मिला है। इस बात पर भरोसा करने का विश्वास तो नहीं होता है पर ये सच है। इस बात का पता चलते ही वहां लोगों की भीड़ लगी हुई है। आखिर क्या है इसकी सच्चाई आइए जानते है।

लाशों की लगती है प्रदर्शनी

लाशों की प्रदर्शनी आइए बताते है कि इस चौकाने वाली बात के पीछे क्या राज है। दरअसल यहां पर एक प्रदर्शनी लगाई लगाई गई है और इसको लोग देखने आ रहे है। लोग इस तरह की प्रदर्शनी पहली बार देख रहे है लो लोगों को इसमें नई बात दिख रही है।

लाश बनाती है संबंध 

आपको बता दें कि ये बात आपको चौंका देगी। इस प्रदर्शनी को इस तरह से लगाया गया है कि इसमें लाशों को संबंध बनाते हुए दिखाया गया है। इस तरह की प्रदर्शनी देखकर लोग आश्चर्यचकित है। कई लोगो के लिए रोमांचक है तो कई लोगों ने इसकी निंदा भी की है। आपको बता दें की इस प्रदर्शनी के पीछे पूरा क्रेडिट जर्मनी के एक विवादित वैज्ञानिक और इसकी पत्नी को दिया जाता है। दरअसल उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर इस अजीबो-गरीब प्रदर्शनी का आयोजन किया है। इसके लिए कई बातें की जा रही है।

इस प्रदर्शनी की खास बात ये है कि इसमें बालिग लोगों की ही इन्ट्री है और इसके लिए उन्होने इसके कड़े सुरक्षा इंतेजाम किए है। इसकी फीस भी काफी मंहगी है। इसको देखने के लिए करीब 20 डॉलर चुकाने पड़ रहे है। इसके बावजूद लोगों की यहां भीड़ लगी हुई है।