Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हार्दिक पंड्या ने इस शानदार सफर को लेकर की बात और इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी से मिली एक सीख के बारे में भी बताया

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की जब से वापसी हुई है, वह छाए हुए हैं, पहले अपनी कप्तानी में गुजरात टाइटन्स को आईपीएल जितवा दिया, उसके बाद टीम इंडिया में धमाकेदार कमबैक किया और अब वह आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया के कप्तान बन गए हैं, हार्दिक पंड्या ने इस शानदार सफर को लेकर बात की और इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी से मिली एक सीख के बारे में भी बताया। टीम इंडिया ने चौथे टी-20 में साउथ अफ्रीका को मात देकर सीरीज़ को 2-2 से बराबर कर दिया, इस मैच में दिनेश कार्तिक और हार्दिक पंड्या हीरो बनकर उभरे, दोनों ने मैच के बाद एक-दूसरे का इंटरव्यू किया, इसी दौरान दिनेश कार्तिक ने हार्दिक पंड्या से पूछा कि गुजरात टाइटन्स और टीम इंडिया में खेलने में कैसे अप्रोच चेंज होती है।

हार्दिक पंड्या ने जवाब दिया कि उनका अप्रोच सेम रहता है, क्योंकि वह सिंबल (अपनी टीम) के लिए खेलते हैं, मैं हालात के हिसाब से चीज़ों को सुधारता हूं और खुद में परिवर्तन लाता हूं, जब मैं नया-नया था, तब माही भाई ने सिखाया था कि आपका स्कोर क्या है ये भूल जाओ, टीम को कितने रनों की ज़रूरत है सिर्फ इतना ही याद रखो, हार्दिक पंड्या बोले कि आज मैं जो हूं या जिस तरह खेल रहा हूं ये उस मैसेज की वजह से ही है। दें कि टी-20 वर्ल्डकप 2021 के बाद से ही हार्दिक पंड्या क्रिकेट से दूर थे, उन्होंने लंबे वक्त तक खुद को तैयार किया. आईपीएल 2022 में वापसी की और गुजरात टाइटन्स के कप्तान के रूप में चैम्पियन बन गए, उसके बाद टीम इंडिया में वापसी हुई और आते ही हार्दिक पंड्या छा गए, खास बात ये है कि आयरलैंड दौरे पर हार्दिक पंड्या ही टीम इंडिया के कप्तान होंगे।