Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

UP पुलिस ने महिला पत्रकार से कहा, “आ गले लग जा”

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर में एक पुलिस द्वारा महिला पत्रकार के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. जहां महिला पत्रकार ने पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए आए ट्रेनी दारोगा पर बदतमीजी का आरोप लगाया है.
महिला ने ट्विटर पर मामले की शिकायत गृहमंत्री, विदेशमंत्री, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पासपोर्ट विभाग और गाजियाबाद पुलिस से की है. जांच इंदिरापुरम एएसपी को सौंपकर शिकायत के आधार पर एसएसपी ने दरोगा को निलंबित कर दिया है.

पुलिस ने दिया महिला पत्रकार को ऑफर

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर तीन निवासी एक महिला पत्रकार के पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए पहुंचे दरोगा ने मर्यादा की सीमाएं तोड़ दीं. पासपोर्ट वेरिफिकेशन के बदले में दरोगा बोला मैडम आ गले लग जा.इसके बाद महिला ने पुलिस और पोसपोर्ट सेवा केंद्र समेत विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को मामले की शिकायत ट्वीट कर दी गई.

बदसलूकी करने वाला दरोगा सस्पेंड

महिला पत्रकार के ट्वीट करने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया है. जिसके बाद आनन-फानन में बदसलूकी करने वाले दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया. साथ ही दारोगा के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं. बता दें कि इंदिरापुरम के एएसपी इस पूरे मामले की जांच करेंगे.