Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले गोविंदा, राजनीतिक अटकलें हुईं तेज

 

 

गोरखपुर। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने रविवार को गोरखनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान दोनों लोगों के बीच विकास सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई।

मुख्यमंत्री ने इस दौरान गोविंदा से कहा कि यूपी में शूटिंग की अपार संभावनाएं हैं। यहां आपको भी फिल्मों की शूटिंग करवानी चाहिए। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने गोविंदा को ‘मानवता की अमूर्त सांस्कृतिक धरोहर प्रयागराज कुंभ- 2019’ पुस्तक भेंट की। गोविंदा के सीएम से मिलने के बाद राजनीतिक अटकलें भी तेज हो गई हैं।

योगी आदित्यनाथ ने गोविंदा को बताया कि दो वर्ष के अंदर पूरे प्रदेश में टूरिज्म को काफी बढ़ावा दिया गया है। गोरखपुर में भी रामगढ़ ताल को पर्यटन की दृष्टि से विकसित किया गया है। सीएम ने गोविंदा को बीते वर्ष हुए कुंभ मेले की विस्तार से जानकारी दी। गोविंदा को मुख्यमंत्री ने बताया कि कैसे इसे विश्वस्तरीय बनाया गया। मन्दिर में गोविंदा ने गुरु गोरक्षनाथ के दर्शन किये और ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ के समाधि स्थल पर जाकर उनका आशीर्वाद लिया। गोविंदा के योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद इस बात की राजनीतिक अटकलें भी तेज हो गई हैं कि अब गोविंदा भी अगले विधानसभा चुनाव तक भाजपा में शामिल हो सकते हैं, जबकि भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला का कहना है कि यह एक अनौपचारिक मुलाकात थी। इसके राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाने चाहिए।