Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गोंडा में हुआ विस्फोट, प्राथमिक विद्यालयकी तीन छात्रा हुई घायल

गोण्डा से आज एक मार्मिक घटना सामने आई है, यहां प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली तीन मासूम छात्राएं बम धमाके में बुरी तरह घायल हो गई। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ इनका इलाज किया जा रहा है।

मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के बनघुसरा गांव का है…स्कूल की छुट्टी के बाद तीनों छात्राएं घर के लिए जा रही थी कि रास्ते मे छात्राओं को संदिग्ध थैला पड़ा मिला जिसको इस इन छात्रोंओं ने खेल खेल में उठा लिया…थैले में विस्फोटक पदार्थ था…थैले को हाथ लगाते ही उसमें विस्फोट हो गया।

 तीन स्कूली छात्राएं हुई घायल  

विस्फोटक पदार्थ के फटने से तीनों स्कूली छात्राएं घायल हो गई। तीनों छात्रओं के शरीर के कई हिस्सों पर बम के छर्रे लग गए। घायल होने वाली छात्राओं में दो सगी बहने है। इस खबर की सूचना लगते ही पुलिस के आलाधिकारी अस्पताल पहुँचकर तीनों छात्रोंओं का हालचाल जाना। वही जिले के एसपी ने मौके वारदात पर पहुँचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और जल्द से जल्द इस घटना के खुलासे के लिए संबंधित थाने की पुलिस को निर्देश दिया।

इस पूरे मामले पर सीओ सिटी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और तहरीर पर एफआईआर दर्ज की जा रही है। पुलिस ने बताया कि तीनों छात्राओं का इलाज डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा है तीनों खतरे से बाहर है।

विस्फोटक के थैले के बारे में जब पुलिस से सवाल किया गया तो हास्यास्पद जबाब देते हुए बताया कि नीलगायों के आतंक से बचने के लिए किसी ने विस्फोटक पदार्थ रखा होगा… जिससे नीलगाय इंजर्ट हो जाये और उनके खेतों को नुकसान न पहुँचा पाए।