Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नपा प्रधान और पार्षद का चुनाव लडऩे के इच्छुक  लोगों की कल बैठक लेंगे गोबिंद कांडा

सिरसा, 30 मई।((सतीश बंसल ) नगर पालिका ऐलनाबाद के प्रधान और पार्षद पद पर  भाजपा की ओर से चुनाव लडऩे के इच्छुक लोगों की 31 मई को सुबह 10 बजे से 11 बजे तक ऐलनाबाद अनाजमंडी स्थित दुकान नंबर 25 भाजपा कार्यालय में सिरसा के विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा के अनुज वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा बैठक लेंगे।


यह जानकारी देते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने बताया कि नगर पालिका ऐलनाबाद के प्रधान और पार्षद पद पर भाजपा की ओर से जो लोग चुनाव लडऩा चाहते है वे अपने अपने आवेदन के साथ 31 मई को सुबह 10 बजे से 11 बजे तक ऐलनाबाद अनाजमंडी स्थित दुकान नंबर 25 भाजपा कार्यालय में पहुंचे। जहां पर उनकी अध्यक्षता में गठित कमेटी नामों पर विचार करेगी और संभावित उम्मीदवारों का चयन कर पार्टी हाईक मान के पास भेजेगी। पार्टी की ओर से गठित पैनल प्रधान और पार्षद पद के उम्मीदवारों के नामों का चयन करेगा। पार्टी जिसे भी उम्मीदवार घोषित करेगी बाकी लोग अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए मतदाताओं से संपर्क करेंगे।