Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पूरे शरीर पर लिखा सुसाइड नोट फिर मौत को लगाया गले, लिखी हैरान करने वाली बात

योगी सरकार उत्तर प्रदेश में महिलाओं को सुरक्षा देने में असफल साबित हुई है. योगी सरकार द्वारा महिला सुरक्षा के नाम पर की गई एंटी रोमियो स्क्वायड की कवायद पूरी तरह फ्लॉप हो रही. वूमेन पावर लाइन-1090 सुविधा महिलाओं को सुरक्षा देने में पूरी तरह विफल रही.इसका जीता जागता सबूत है कानपुर देहात का एक सनसनी खेज मामला. जहां एक छात्रा ने शोहदों से तंग आकर सुसाइड कर लिया. लेकिन मौत को गले लगाने से पहले पूरे शरीर पर सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उसने दबंग की करतूत की पूरी दास्तां लिखी. साथ ही यूपी पुलिस के काम करने के तरीक केसाथ एंटी रोमियों सेल की पोल खोली है. छात्रा के मृत शरीर में स्याही रूपी जख्म दिखे जो उसकी दर्दनाक जिंदगी की कहानी बयां कर रहे है.

छेड़छाड़ से छात्रा परेशान थी

दरअसल मामला सिकन्दरा कानपुर देहात का है. जहां अमर सिंह कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के चितवाखेडा गांव के रहने वाले हैं. यहां वह खेती का काम करते हैं. अमर सिंह के परिवार में पत्नी, बड़ी बेटी नेहा (18) और बेटा अमित रहते हैं. नेहा बीए की पढाई कर रही थी. वह बीए प्रथम वर्ष में थी. गांव का रहने वाला संजू अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की पर भद्दे कमेंट्स करता था और उससे छेड़छाड़ करता था. संजू ने उसका कॉलेज जाना दुश्वार कर दिया था. अब तक मिली जानकारी के अनुसार छात्रा शनिवार को परीक्षा देकर लौट रही थी, तभी रास्ते में लड़कों ने उसे घेर लिया और जबरन उसे खेत में घसीटने लगे. वह लगातार इसका विरोध करती रही. इस घटना में उसके कपड़े तक फट गए.

पूरे शरीर पर सुसाइड नोट लिखा

वह किसी तरह अपनी इज्जत बचाकर वहां से भाग निकली इतना सबकुछ होने के बाद भी उसने घरवालों को कुछ नहीं बताया और इसके बाद बीते रविवार उसने अपने शरीर के हर अंग पर गुनहगारों और उनकी हरकतों की कहानी लिखकर मौत को गले लगा लिया. नेहा ने लिखा-मैं मरने जा रही हूं. मेरी मौत के जिम्मेदार संजय उर्फ संजू, सोनू और रूबी को छोड़ा ना जाए. इन्हें फांसी दी जाए. इन्होंने मेरा जीना दुश्वार कर दिया था.जहां रविवार को एक छात्रा का शव गांव में ही घर के पास पेड़ से लटकता हुआ मिला. छेड़छाड़ से परेशान बीए की छात्रा ने हाथ-पैर और छाती पर सुसाइड नोट लिखकर खुदकुशी कर ली. मृतिका ने अरोपियों का नाम अपने पूरे शरीर पर लिखा और फिर पेड़ से लटक कर अपनी जान दे दी.

मामले की जांच कर रही है पुलिस

एसपी रतन कान्त पांडे ने बताया की कॉल डिटेल से पता चला है की मृतका का संजय के साथ अफेयर था. वहीं घरवालों ने संजय पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.