Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लोकसभा चुनाव : ‘ममता बनर्जी है लोकतंत्र की ‘रावण’, बंगाल की जनता करेगी खत्म’

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार पीएम मोदी और अमित शाह पर हमला बोल रही हैं। उन्होंने अभी एक दिन पहले ही यह धमकी दी थी कि उन्हें भाजपा दफ्तर और भाजपा नेताओं के घरों पर कब्जा करने में एक मिनट का समय भी नहीं लगेगा और उसके बाद गुरुवार को भी उन्होंने कहा है कि उनके रास्ते में आने वालो को भारी पड़ेगा। वहीं भाजपा की ओर से अक्सर विवादित बयान देने वाले दिग्गज नेता भी ने भी ममता पर हमला बोल दिया है।

भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी की तुलना रावण से की है और यह भी कहा है कि बंगाल की जनता ही उनका खात्मा करेगी। गिरिराज सिंह ने कहा है कि ममता बनर्जी ने लोकतंत्र के सारे मानक को ध्वस्त कर दिए हैं और वह लोकतंत्र के रावण की भूमिका में हैं। उन्होंने कहा है कि ममता रूपी रावण को खत्म करने के लिए बंगाल के लोग ही काफी हैं। भाजपा नेता ने यह बयान कोलकाता में रोड शो में शामिल होने के लिए जाते समय पटना एयरपोर्ट पर कही हैं।

उन्होने इस दौरान 14 मई को पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा का भी जिक्र किया है। जिसके बाद अब गिरिराज सिंह ने भी ममता बनर्जी पर हमला बोल दिया है। गौरतलब हो कि पश्चिम बंगाल में घटे सियासी घटनाक्रम के बाद चुनाव आयगो ने भी सख्त कदम उठा लिया है। आयोग ने बंगाल में गुरुवार रात 10 बजे तक चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है। यही नहीं इसके अलावा आयोग ने पश्चिम बंगाल के प्रधान सचिव (गृह) अत्रि भट्टाचार्य और सीआईडी के अतिरिक्त महानिदेशक राजीव कुमार को उनके पदों से हटान के निर्देश भी दिए हैं।