Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिजनेसमैन की हत्या करने वाला गैंगस्टर की हुई गिरफ्तारी

नई दिल्ली:  क्राइम ब्रांच ने शाहदरा इलाके में बिजनेसमैन की हत्या कर लाखों का कैश लूट में वॉन्टेड कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश की पहचान अजय उर्फ कालिया के रूप में हुई। वह गैंगस्टर ताहिर गैंग का सदस्य है।

पुलिस ने उसके पास से पिस्टल और दो कारतूस बरामद किए। डीसीपी राजेश देव ने बताया कि मोहम्मद रहीसुद्दीन को सूचना मिली थी कि ताहिर गैंग का बदमाश जीरो पुश्ता से होता हुआ गौतमपुरी स्थित अपने घर पहुंचेगा।

एसीपी संदीप लांबा की देख रेख में बनी टीम 

इस सूचना के आधार पर बदमाश को अरेस्ट करने के लिए एसीपी संदीप लांबा की देखरेख में पुलिस की एक टीम बनाई गई। पुलिस टीम ने बताई गई जगह पर ट्रैप लगाकर अजय उर्फ कालिया को अरेस्ट कर लिया। वह ईस्ट दिल्ली के अलावा गाजियाबाद में भी एक्टिव था। वह कई सनसनीखेज वारदातों में शामिल रहा है।

पुलिस को उसकी कई मामलों में तलाश थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अजय ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 13 मई 2018 को शाहदरा इलाके में मनी एक्सचेंजर राकेश जैन की उनके घर के ठीक सामने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश उनसे लाखों रुपये का कैश लूटकर फरार हो गए थे। पूछताछ में अजय ने कई वारदातें कबूल कीं।