Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ICU में छात्रा के साथ गैंगरेप, दो दिन तक रखा बेहोश अब वेंटिलेटर पर पहुंची

घटना छत्तीसगढ़ की है जहां आईसीयू में भर्ती एक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। पूरा मामला बिलासपुर में नेहरू नगर स्थित निजी अस्पताल का है। बताया जा रहा है कि दो वार्ड बॉय ने आईसीयू में भर्ती छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस बात की जानकारी छात्रा ने एक पत्र लिखकर दी।

पीड़िता छात्रा के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को जानबूझकर अस्पताल में दो दिन तक बेहोश रखा गया। साथ ही पुलिस के पास मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिलासपुर शहर से लगे गांव की यह युवती, एक कॉलेज की छात्रा है। युवती के पिता ने बताया कि 18 मई की सुबह दवाई खाने के बाद बेटी की तबीयत बिगड़ गई. इस पर उसे सिम्स हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन, सिम्स में कोरोना संक्रमण के चलते उसका इलाज नहीं हो सका। इस पर युवती के पिता उसे लेकर नारायणी हॉस्पिटल ले गए। वहां भी ट्रीटमेंट नहीं हो पाने पर दोपहर में नेहरू नगर स्थित एक निजी हॉस्पिटल ले गए। तब से युवती अस्पताल में भर्ती थी।

इस बीच 21-22 मई की रात मौका पाकर हॉस्पिटल के दो वार्ड बॉय ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद युवती सदमे आ गई। वह वेंटिलेटर पर है, इसके चलते खुलकर कुछ बोल नहीं पा रही है। लिहाजा, उसने इशारों में अपने पिता को घटना के बारे में बताने की कोशिश की लेकिन पिता समझ नहीं सका। तब युवती ने कागज व पेन मांगा और फिर लिखकर इस घटना की जानकारी दी।