Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फ्लैट में 14 दिन तक बधंक बनाकर छात्रा से गैंगरेप, शिवपाल से न्याय की गुहार

 

इटावा। सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने परिवार के साथ मंगलवार को प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से न्याय की गुहार लगाई है। अध्यक्ष ने पीड़ित को न्याय दिलाने व आरोपितों को कठोर से कठोर सजा दिलाने का आश्वासन दिया है।

ऊसराहार थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में रहने वाली युवती बारहवीं की छात्रा है। मंगलवार को वह अपने परिवार के साथ प्रसपा के प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से मिलने पहुंची। उसने राष्ट्रीय अध्यक्ष को बताया कि 22 अगस्त को वह नित्यक्रिया के लिए गयी थी। इसी बीच कार सवार बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया और दिल्ली स्थित एक फ्लैट में 14 दिनों तक बधंक बनाये रखा। आरोप है कि बदमाशों ने उसके साथ इन 14 दिनों तक रोजाना दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी पर पीड़ित छात्रा का पिता बेटी को बचाने के लिए पुलिस थाना के चक्कर लगाता रहा। घटना के चार दिन बाद थाना पुलिस ने छात्रा की गुमशुदगी दर्ज करते हुये 04 सितम्बर को उसे एक दिल्ली के फ्लैट से दबंगों के चंगुल से आजाद करवाया और दो आरोपितों को गिरफ्तार कर इटावा ले आई।

इटावा आने के बाद पुलिस ने पीड़ित युवती का मेडिकल करवाया लेकिन आरोपितों को छोड़ दिया। उसने इस मामले में पुलिस के अधिकारियों से भी गुहार लगाई, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। पीड़ित युवती की पूरी फरियाद सुनने के बाद शिवपाल सिंह यादव ने पीड़ित और उसके परिवार को सैफई स्थित गेस्ट हाउस में रहने खाने की व्यवस्था करवाई। साथ ही उन्होंने यह भरोसा दिलाया है कि आरोपितों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवायेंगे।

इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी भरथना एसएन वैभव पाण्डेय ने बताया कि थाना उसराहार क्षेत्र से 27 अगस्त को छात्रा के पिता ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। इसके बाद थानाध्यक्ष के नेतृत्व में दो टीमों का गठन कर छात्रा को दिल्ली के फ़्लैट से बरामद किया गया था। छात्रा के बालिग होने के कारण छात्रा का बयान एसडीएम के समक्ष करवाया गया था। छात्रा ने अपने माता-पिता के साथ जाने की इच्छा जाहिर की गयी थी, जिसके बाद छात्रा को माता-पिता के सुपुर्द कर दिया गया था। इसके बाद छात्रा के पिता ने अपनी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना होना बताया था जिसकी तहरीर के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।