Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Foreplay Tips:हेल्दी सेक्स के लिए बेहद जरुरी है फोरप्ले

18+ डेस्क|

हेल्दी रिलेशनशिप के लिए सेक्स लाइफ का हेल्दी होना भी जरूरी है। लेकिन हेल्दी सेक्स का मतलब सिर्फ पेनिट्रेशन नहीं होता। आपको बता दें  फोरप्ले, सेक्स का बेहद अहम पार्ट है जो पेनिट्रेटिव सेक्स के लिए सही माहौल बनाता है। आप फोरप्ले के जरिए सेक्स को जितना ज्यादा फील करेंगे, ऐक्चुअल ऐक्ट के आखिर में आपको उतनी ही ज्यादा संतुष्टि महसूस होगी। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं फोरप्ले से जुड़े उन टिप्स और ट्रिक्स के बारे में जहां हाथों का इस्तेमाल किए बिना भी आप पार्टनर को उत्तेजित कर पाएंगे…

पार्टनर के बेहद नजदीक बैठें या फिर बिस्तर पर एक दूसरे को बाहों में भर कर लेट जाएं और एक दूसरे के कानों में कुछ ऐसा कहें तो पार्टनर लंबे समय से सुनना चाहता हो। उनकी तारीफ करें, उन्हें स्पेशल फील करवाएं। आप चाहें तो पार्टनर से इस वक्त डर्टी टॉक भी कर सकते हैं। इससे भी आप दोनों की उत्तेजना कई गुना बढ़ जाएगी।

पुरुषों को सेक्स के लिए उत्तेजित करने का बहुत अच्छा तरीका है, महिलाओं के लंबे बाल। आप चाहें तो अपने बालों को पार्टनर के चेहरे पर, पीठ पर प्यार से फेरकर पार्टनर को sexually arouse कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रखें कि आपके बाल कहीं पार्टनर का मूड न बिगाड़ दें।

जब बात नाइटवेअर या लॉन्जरी की आती है तो हर बार इसे सिंपल ही क्यों रखना? आप चाहें तो सेक्सी लॉन्जरी पहनकर भी सेक्स से पहले ही पार्टनर की उत्तेजना को कई गुना बढ़ा सकती हैं। इसके अलावा आप चाहें तो पार्टनर के घर पहुंचने से पहले ही सेक्सी लॉन्जरी में अपनी सेल्फी खींचकर पार्टनर को भेज दें। आपकी यह तस्वीर भी फोरप्ले का काम करेगी और पार्टनर की उत्तेजना बढ़ जाएगी।