Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘Flipkart’s Big Billion Days’ अपने होम एप्लायंसेज को अपग्रेड करने का बेस्ट टाइम

[ad_1]

अगर आप इस पूरे साल अपने घर के ज़रूरी होम एप्लायंस को खरीदने के प्लान को बार-बार टाल रहे थे, तो हम आपकी ये चिंता दूर कर देते हैं, क्योंकि अब आ गया है खरीदारी करने का बेस्ट टाइम. Flipkart अपनी सालाना बिग बिलियन डेज़ सेल को लॉन्च कर रहा है और आपके होम एप्लायंस को अपग्रेड करने का इससे बेहतर मौका हो ही नहीं सकता. ये सेल 16 से 21 ऑक्टूबर के बीच रखी जाएगी. Flipkart Plus मेंबर्स इस सेल में 15 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से भाग लेकर सेल का लाभ उठा सकते हैं.

अब आप पूछेंगे Flipkart क्यों? तो, आपको बता दें कि इस बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी में न केवल बड़े और हर तरह के प्रोडक्ट मिलते हैं, बल्कि यहां अब आपको मिलती है एक्सक्लूसिव ब्रांड्स और बहुत ही नई शानदार टेक्नोलॉजी भी.  ये सभी प्रोडक्ट्स आपको न केवल कम कीमत में मिलेंगे बल्कि आपको मिलेगा सबसे बड़ा आराम, वो ऐसे कि ये सभी एप्लायंस प्रोटेक्शन प्रोग्राम के तहत आएंगे. तो चलिए जानते हैं इसके बारे में थोड़ा डिटेल में.

कुछ बड़ी टेक कंपनियों के लेटेस्ट प्रोडक्ट्स
खास आपके लिए Flipkart कुछ बेस्ट ब्रांड्स जैसे realme, OnePlus, Nokia, Motorola और होम एप्लायंस वाले ब्रांड्स जैसे LG, Sony,  Samsung, Whirlpool, IFB, Bosch आदि को साथ लेकर आ रहा है जो टीवी और होम एप्लायंस की श्रेणी में स्मार्ट टेक्नोलॉजी के साथ कुछ प्रोडक्ट्स पेश करेंगी.

बात करें TV की कुछ शानदार डील्स की तो इसमें  realme’s 43” Full HD Smart TV शामिल है जिसकी कीमत 19,999 रुपए है. अगर फूल एचडी टीवी की केटेगरी में ये सबसे अच्छी डील नहीं है तो शायद ही कोई और होगी. इसके अलावा  LG 55” 4K UHD Smart TV भी इसमें शामिल है, जो आता है 50,000 रुपए के अंदर. वहीं Sony’s 43” Smart UHD TVआता है 40,000 रुपए के अंदर. साथ ही 32 इंच के टीवी का प्राइस अब Flipkart पर सबसे कम होगा, क्योंकि आपको मिलेगा Thomson 32” HD Ready LED Smart TV जिसकी कीमत 11000 रुपए के अंदर होगी. है न कमाल?

इसके अलावा जो अन्य डील्स इसमें शामिल हैं उनमें  IFB 6 kg 5 Star Front Load washing machine है, जिसकी कीमत 19,000 रुपए के अंदर होगी साथ ही आपको एक्सचेंज पर 500 रुपए ऑफ भी मिल सकता है. वहीं सबसे बड़े डिस्काउंट के साथ  Samsung 6.5 kg Top Load आपको मिलेगी 14,000 रुपए से भी कम में, ये पहली बार होगा जब ये वॉशिंग मशीन इतनी कम कीमत पर उपलब्ध है.

बात फ्रिज की हो तो हम आपको सलाह देंगे शानदार  LG 260L 3 Star की जो कि खास Flipkart पर आपके लिए 24,000 रुपए के तहत मौजूद है और साथ में 1000 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट. जबकि  Samsung 192L 4 star fridge की कीमत 16,000 के तहत है और ऑनलाइन भुगतान करने पर मिलेगा 750 का अतिरिक्त ऑफ.

अन्य जो होम डिवाइस यहां आपको मिलेंगे उनमें  LG 1 Ton Inverter AC उपलब्ध है जो कि 31,000 रुपए (MRP 54,990) के तहत मिलेगा जिसके साथ आपको complete AC Protection पर मिलेगा पूरे 50% का ऑफ. आप IFB 23L Convection Microwave भी इस सेल में खरीद सकते हैं, ये आपको 9000 रुपए के भीतर मिलेगा और एक्सचेंज पर आपको 1200 का अतिरिक्त ऑफ भी मिलेगा. घर की साफ़-सफाई के लिए आप Eufy Robovac G10 Robotic Floor Cleaner भी ले सकते हैं, ये स्मार्ट डिवाइस Wi-Fi से कनेक्ट किया जा सकता है. इसके अलावा आपको बिग बिलियन डेज़ के दौरान फैन, गीज़र, इमर्शन रॉड आदि पर भी कम से कम 30% का ऑफ मिलेगा. अब होम एप्लायंस खरीदने के लिए आपको बार-बार नहीं सोचना पड़ेगा.

आप अपने पसंदीदा एप्लायंस को खरीद सकते हैं 24 महीने की नो-कॉस्ट EMI के साथ.

नए प्रोडक्ट का लॉन्च

बिग बिलियन डेज़ केवल डिस्काउंट तक सीमित नहीं है, बल्कि इसमें खास आपके लिए कई बड़ी कंपनियां पेश करेंगी उनके नए प्रोडक्ट्स भी. बिग बिलियन डेज़ में आप देखेंगे realme’s 55” SLED 4K TV का लॉन्च जो कि दुनिया का सबसे पहला स्पेक्ट्रम LED TV होने के साथ ही पहला ऐसा टीवी है जिसे आई केयर प्रोटेक्शन के लिए TUV Rheinland की ओर से सरफिकेशन प्राप्त है.

कंपनी की ये खास पेशकश अब आपके घर पर आने वाले सभी मेहमानों के लिए आकर्षण का केंद्र बन सकता है और ये खास पेशकश कंपनी सेल के दौरान लॉन्च करेगी केवल 39,999 रुपए (MRP 69,999) में. इस पर आपको 11,000 रुपए तक के कुछ अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर भी मिलेंगे, साथ ही आपको सुपरकॉइन्स पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर.

इन किफायती ऑप्शंस के साथ अब खर्चे की टेंशन को करो दूर

अगर आप इस सेल सीज़न में बहुत ज्यादा खर्चा होने की टेंशन लिए बैठे हैं, तो हम आपको बता दें कि अब आप ये टेंशन छोड़ दें. क्योंकि अब आप अपने पसंदीदा एप्लायंस को खरीद सकते हैं 24 महीने की नो-कॉस्ट EMI के साथ. आ गई न चेहरे पर स्माइल? लेकिन अभी आपकी ख़ुशी और बढ़ने वाली है क्योंकि इस सब के अलावा आप को इस बिग बिलियन डेज़ के दौरान कार्डलैस क्रेडिट, अधिक वारंटी, एप्लायंस प्रोटेक्शन और सभी प्रोडक्ट्स पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल सकता है.

इसके साथ ही अगर आप SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड के ज़रिए खरीदारी करें तो आपको 10% डिस्काउंट और मिलेगा. वहीं Paytm से भुगतान करने पर आपके लिए कैशबैक भी पक्का है.

अब कम्पलीट एप्लायंस प्रोटेक्शन के साथ रहें टेंशन फ्री

Flipkart केवल प्रोडक्ट्स बेचने तक के लिए सीमित नहीं है, ये आपको खरीदारी के बाद भी प्रोडक्ट की क्वालिटी बनाए रखने की पूरी ज़िम्मेदारी लेती है, जिससे यकीनन अब आप टेंशन फ्री होने वाले हैं. इसका कम्पलीट एप्लायंस प्रोटेक्शन प्रोग्राम कई होम एप्लायंस प्रोडक्ट्स पर उपलब्ध है और इसमें कई अन्य लाभ भी शामिल हैं.

टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन और एसी के कम्पलीट एप्लायंस प्रोटेक्शन में तीन साल की फूल वारंटी कवरेज (ब्रांड वारंटी और बढ़ाई हुई वारंटी शामिल) है, जिसके तहत एप्लायंस में किसी तरह की परेशानी आने पर ग्राहक एक सिंगल हेल्पलाइन नंबर के ज़रिए कंपनी से सीधा संपर्क कर सकते हैं.

इसमें आपको एक्सीडेंटल डैमेज/लिक्विड डैमेज/फिजिकल डैमेज या वोल्टेज सर्ज डैमेज आदि मामलों में भी प्रोटेक्शन उपलब्ध है, जो कि वारंटी में शामिल नहीं है. साथ ही कंपनी आपको रिपेयर सेवा आपके घर पर देने और रिपेयर के दौरान इस्तेमाल होने वाले एप्लायंस के स्पेयर पार्ट्स भी अच्छे होने का वादा करती है.

इसके अतिरिक्त कम्पलीट एप्लायंस प्रोटेक्शन में आपको बायबैक वैल्यू की सुविधा भी दी जाती है. यानि कि यदि आप अपने होम एप्लायंस को Flipkart पर अपग्रेड करें तो आपको बायबैक वैल्यू मिलेगी. जैसे यदि आपने दो साल के अपने टीवी को Flipkart पर अपग्रेड किया तो आपके खरीदे हुए टीवी की कीमत का 40%, दो सालों में यदि आप फ्रिज या वॉशिंग मशीन अपग्रेड की तो उनकी कीमत का 30% आपको मिलेगा. AC पर आपको एक मुफ्त सर्विसिंग मिलेगी और एक क्लीनिंग विज़िट मिलेगी, ये देखने के लिए कि AC ठीक से काम कर रहा है या नहीं और साथ ही एक मुफ्त गैस का टॉप-अप भी मिलेगा.

अब इतना सब कुछ मिलने के बाद आपके लिए कहीं और से या बिग बिलियन डेज़ के अलावा किसी और समय पर Flipkart से खरीदारी करना मुश्किल होगा, क्यों? तो आप हम पर विश्वास कर सकते हैं, आपको पछताना नहीं पड़ेगा!

ये एक पार्टनर पोस्ट है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]
Source link