Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘भगवान राम’ के रूप में अमर उपाध्याय का फर्स्ट लुक आउट!

‘जय हनुमान -संकट मोचन नाम तिहारो’ शो में भगवान राम के रूप में अभिनेता अमर उपाध्याय का पहला लुक आउट हो गया है। अमर को आखिरी बार कार्तिक आर्यन-स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ में देखा गया था।

अमर उपाध्याय, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘मोल्की’ जैसे टीवी शो में अपने दमदार अभिनय के लिए भी जाने जाते हैं। वह मनोरंजन उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक है।

अनीस बज्मी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में अपने अभिनय से चर्चा का विषय बने अभिनेता, ‘जय हनुमान-संकट मोचन नाम तिहारो’ शो में राम के रूप में अपने प्रदर्शन के कारण फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं। धारावाहिक के लिए भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए अमर उपाध्याय को लिया गया है, और उनका पहला लुक अब सामने आ गया है।

अतीत में कई अभिनेताओं ने विभिन्न टेलीविजन धारावाहिकों के लिए भगवान राम का किरदार निभाया है।

हालांकि, शो में अमर उपाध्याय का लुक नए सिरे से आता है और यह भगवान राम के सबसे यथार्थवादी लुक में से एक होने की भावना छोड़ देता है जिसे भारतीय टेलीविजन पर दिखाया गया है।

साथ ही, अमर के अभिनय कौशल और दैवीय चरित्र के उपयुक्त चित्रण ने इसके रूप में अनुग्रह और आकर्षण जोड़ा है।

यह भी कहा जाता है कि अमर उपाध्याय हमेशा से पर्दे पर भगवान राम का किरदार निभाना चाहते थे। इस सीरियल से ऐसा लग रहा है कि आखिरकार एक्टर का सपना सच हो गया है।