Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पिता ने दो साल तक किया बेटी से रेप, विरोध पर शरीर के दो टुकड़े कर मार डाला

 

 

 

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद में एक कलयुगी पिता ने रिश्तों को शर्मशार कर हैवानियत की सादी हदें पार कर दीं। उसने अपनी बेटी के साथ दो साल तक दुष्कर्म किया। दरिंदगी का विरोध करने पर सनकी पिता ने ​बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद उसके शरीर के दो टुकड़े कर दिए। उसने सिर को खेत में दफना दिया, जबकि धड़ को बोरे में डालकर नाले में फेंक दिया था। पुलिस ने हैवान पिता को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस ने आरोपी बाप की निशानदेही पर पीड़ि‍ता का सिर और धड़ बरामद कर लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. सुनील कुमार गुप्‍ता ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी शख्‍स ने पिछले दो साल के दौरान 19 साल की बेटी से कई बार रेप करने और उसकी हत्‍या करने की बात स्‍वीकार की है। पीड़ि‍ता ने दुष्‍कर्म का विरोध किया तो आरोपी बाप ने 26-27 जुलाई की रात को अपनी ही बेटी की हत्‍या कर दी। मामले को छुपाने के लिए बेटी के शव के दो टुकड़े कर दिए। सिर को खेत में दफना दिया, जबकि धड़ को बोरे में डालकर नाले में फेंक दिया था।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसका सिर और धड़ को बरामद कर लिया है। पीड़ि‍ता का सिर खेत से कंकाल के रूप में बरामद किया गया। इसके साथ ही उसके धड़ को नाले से बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।