Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गुब्बारा मांगने पर बेटी की हत्या करके पिता ने किया खुदकुशी का प्रयास

 

प्रयागराज। खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के चक निरातुल चौफटका मोहल्ले में मंगलवार की सुबह गुब्बारा मांग रही चार वर्षीय बेटी की उसके ही पिता ने गला काटकर हत्या कर दी और खुद पर भी चाकू से वार करके आत्महत्या करने के प्रयास किया। पुलिस ने उसे स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

सिद्धार्थ नगर जनपद के भवानीगंज थाना क्षेत्र के बयारा डुमरियागंज निवासी राजेन्द्र अग्रहरि प्रयागराज में रहकर जीवन यापन के लिए गैस चूल्हा मरम्मत एवं कुकर आदि बेचने का काम करता है। वह अपनी चार वर्षीय बेटी पंखुड़ी, पत्नी पिंकल के साथ खुल्दाबाद के चकनिरातुल चौफटका निवासी शांती देवी के मकान में किराये का कमरा लेकर रह रहा था। मंगलवार की सुबह किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हुआ। उसने पत्नी को कमरे से बाहर कर दिया और खुद बेटी को लेकर अन्दर घुस गया। कुछ देर बाद बेटी और पति की चीख सुनकर पिंकल ने शोर मचाया तो गृहस्वामिनी शांति व उसके परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। कमरे के अन्दर खिड़की से पत्नी ने देखा तो बेटी खून से लथपथ तड़प रही थी और पति जमीन पर पड़ा हुआ था। यह देखते ही पुलिस को सूचना दी गई।

इंस्पेक्टर खुल्दाबाद मौके पर पहुंचे और कमरे को किसी तरह खुलवाकर तत्काल राजेन्द्र अग्रहरि, उसकी बेटी पंखुड़ी को स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने पंखुड़ी को मृत घोषित कर दिया। राजेन्द्र का उपचार शुरू कर दिया। सनसनी खेज वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मासूम बच्ची के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

नगर पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि जांच में घायल की पत्नी से पता चला है कि गुब्बारे के लिए उसके पति ने मासूम बेटी का कत्ल कर दिया और खुद अपनी गर्दन काट ली है। इस सम्बन्ध में जांच की जा रही है।