Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में फैमिली मैन 3 रही नंबर वन पर

इस साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में फैमिली मैन 3 नंबर वन पर है। फैंस अपने फेवरेट स्टार मनोज बाजपेयी को एक बार फिर श्रीकांत के रोल में देखने के लिए बेताब हैं। उनका इंतजार अब खत्म होने वाला है। खबर है कि D2R फिल्म्स की द फैमिली मैन का सीजन 3 इस साल के अंत तक ओटीटी पर रिलीज होगा। इस बार भी आपको पिछले दो सीजन वाला थ्रिलर देखने को मिलेगा। राज निदिमोरू, कृष्णा डी.के और सुमन कुमार ने इसकी स्क्रिप्ट लिखी और इसका डायरेक्शन किया है। मनोज बाजपेयी, प्रियामणि, शारिब हाशमी और श्रेया धनवंतरी ने सीरीज में लीड रोल प्ले किया है।

सीजन 2 में ही तीसरे सीजन की कहानी का खुलासा हो गया था। अब ये स्क्रिप्ट उसी दिशा में आगे बढ़ेगी। लास्ट सीजन में कहानी एक व्यक्ति पर जाकर खत्म होती है जो कि किसी महामारी के बारे में बात करता नजर आया था। उम्मीद की जा रही है कि इस बार श्रीकांत कोरोना जैसी ही किसी महामारी से निपटते नजर आएंगे। साथ ही ये भी देखना दिलचस्प होगा कि सुचि के साथ श्रीकांत के रिश्ते में अब क्या नया मोड़ आएगा क्योंकि दोनों अलग होने का फैसला ले चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द फैमिली मैन के सीजन 3 का इस साल नवंबर महीने में ओटीटी पर प्रीमियर हो सकता है। हालांकि इसे लेकर अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सीजन 3 का आधार एक नए टास्क पर केंद्रित होगा, जिसमें श्रीकांत और उनकी टीम चीन से मुकाबला करती नजर आएगी।