Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

यूपी के हापुड़ में अस्थियां विसर्जित करने जा रहा परिवार हादसे का शिकार, 3 की मौत

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में शुक्रवार 8 मई को दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में कुचेसर चौपले के पास एनएच 9 पर एक ट्रक और कार की भीषण टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, ट्रक चालक एवं खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए. ट्रक चालक की हालत नाजुक बनी हुई है. मृतकों में शामिल एक युवक अपने पिता की अस्थियां विसर्जित करने के लिए भिवानी से गढ़मुक्तेश्वर बृजघाट जा रहा था.

बाबूगढ़ थाना निरीक्षक उत्तम सिंह राठौर ने बताया मृतकों की पहचान सुंदर, संजय, कार चालक सुरेश उर्फ पप्पू के रूप में हुई है. सुंदर अपने पिता की अस्थियां विसर्जित करने के लिए अपने रिश्तेदार एवं कार चालक के साथ बृजघाट जा रहा था. उन्होंने बताया कि कुचेसर चौपले से आगे सिंभावली सीमा पर ट्रक और कार की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें कार में सवार तीनों लोगों की मौत हो गई.

हरीश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

राठौर ने बताया कि ट्रक चालक रोहित और परिचालक हरीश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रोहित की हालत नाजुक है. उन्होंने बताया कि हादसे में मारे गए तीनों लोगों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं. हादसे की सूचना मृतकों के परिजन को दे दी गई है.

कौशांबी में 18 प्रवासी मजदूर घायल हो गए

उधर, कौशांबी जिले में क्वारंटाइन सेंटर से घर जा रहे प्रवासी मजदूर सड़क हादसे का शिकार हो गए. शुक्रवार सुबह पिकअप में सवार होकर सभी प्रवासी मजदूर अझुवा क्वारंटाइ सेंटर से निकले थे. तभी मंझनपुर कोतवाली के सेलरहा के पास पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 18 प्रवासी मजदूर घायल हो गए. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. 6 घायलों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. गंभीर रूप से घायलों को प्रयागराज के लिए रेफर किया गया है.